ग्राम पंचायत सचिव खान पर हमलावरों ने किया प्राणघातक हमला, हुए गंभीर घायल, पुलिस प्रशासन जुटा आरोपियों की तलाश में

- Advertisement -

आरिफ हुसैन, आजादनगर
जनपद पंचायत चंद्रशेखर आजाद नगर की ग्राम पंचायत छोटा खुटाजा से आजाद नगर जाते समय बाइक रोककर ग्राम पंचायत सचिव शेहजाद खान पर प्राण घात हमला कर दिया। प्राप्त जानकारी के मुताबिक छोटा खुटाजा के सचिव शेहजाद खान ग्राम पंचायत मे फिल्ड सर्वे कर अपनी बाइक से जनपद पंचायत निकल रहे थे। तब ही पंचायत के करीब बाईक रोक कर सोहन व रूपसिंग नाम के दो लोगो ने अचानक पत्थरो से हमला कर दिया जिससे सचिव शेहजाद खान के सिर में गंभीर चोट आने के चलते वहीं गिर पड़े।

परिजनो को फोन लगाकर दी सूचना
सचिव शेहजाद खान ने हमला होने के बाद अपने परिजन को फोन लगाकर सूचना दी कि दो बदमाशों ने मिलकर पत्थरों से हमला किया हे ओर मुझे सिर में बहुत चोट आई है, छोटा खुटाजा जल्दी आओ तब ही उनका भतीजा घटना स्थल पर पहुचकर तत्काल बाइक पर बेठाकर चशे आजाद नगर अस्पताल ले गये जहां सिर मे पांच टांके लगाने के बाद डाक्टर ने दोहाद रेफर कर दिया, जो आज दो दिनो से सैफी अस्पताल में इलाजरत है।

हमलावर घात लगाखर बैठ थे
हमलावरो ने पूर्व में भी की थी गाली गलोच की थी। इस बार पूर्व से योजना बनाकर जान से मारने की नीयत से सचिव शेहजाद खान पर घात लगाकर रास्ते मे बेठे थे। जैसे ही रास्ते से आजाद नगर के लिए निकल की अचानक हमला कर फरार हो गए।

एसडीएम राठोड ने लिया गंभीरता-
चशे आजाद नगर के एसडीएम अखिल राठोड को छोटा खुटाजा के मंत्री शेहजाद खान पर प्राण घात हमले की सूचना मिली। वैसे ही थाना प्रभारी कैलाश चौहान को निर्दे दिए कि एफआईआर दर्ज कर जल्द गिरफ्तार करने को कहा। साथ ही जनपद सीईओ मनोज निगम भी सचिव शेहजाद खान को अस्पताल आजाद नगर अस्पताल देखने के लिए तत्काल पहुंच गये व साथ ही हमले की निंदा कर सचिव को मदद का भरोसा दिलाया ।

सचिव पर हमले को लेकर जिला पंचायत सीईओ से मिला सचिव संगठन
छोटा खुटाजा पंचायत सचिव शेहजाद खान पर प्राण घात हमले को लेकर जिला सचिव संगठन अध्यक्ष नानसिंह व जिला संगठन बाडी जिला पंचायत सीईओ से मिल कर पुरा घटनाक्रम बताकर आरोपियों को जल्द गिरफ्तार करने की बात कही । साथ ही संगठन अध्यक्ष नानसिह व जिले के समस्थ पंचायत सचिव व ग्राम सहायक कल बुधवार को सुबह 12 बजे कलेक्टर सुरभि गुप्ता व पुलिस अधीक्षक से मिल कर एक ज्ञापन सौंपेंगे, ओर आरोपियों की गिरफ्तारी कर कड़ी कार्रवाई करने कि मांग की जाएगी। इधर आजाद नगर ब्लाक अध्यक्ष शंकरसिह बामनिया ने विधायक कलावती भूरिया को भी सचिव पर प्राण घात हमले के बारे मे बताया जिससे कलावती भुरिया ने हर सम्भव सचिवों के साथ खड़े रहने की बात कही व थाना प्रभारी को कड़ी कार्रवाई करने कि बात कही ।

 

)