पुख्ता इंतजाम फिर भी इस सराफा दुकान को अज्ञात बदमाश बार बार बना रहे निशाना,बीती रात फिर हुआ प्रयास,मोहल्ले की सुरक्षा पर उठ रहे सवाल

0
553

 लवेश स्वर्णकार,@रायपुरिया

ग्राम के मुख्य मार्ग पर स्थित मन्नू पाटीदार की शराफ़ा दुकान राधिका ज्वेलर्स पर अज्ञात बदमाशों ने बीती रात चोरी का फिर असफल प्रयास किया । रात साढ़े बारह बजे के लगभग बदमाशो ने यहां प्रयास किए दुकान पर लगे कैमरों को बंद किया कुछ कैमरों की दिशा भी बदल दी गई मामले की जानकारी ग्रामीणों ओर पुलिस को लगने के बाद पुलिस और ग्रामीणों ने बदमासो को पकड़ने के लिए घेराबंदी भी की लेकिन बदमाश इस बार फिर भाग जाने में सफल हो गए ।

*बार बार निशाना बनाने से मोहल्ले में दहशक मोहल्ले की सुरक्षा पर भी सवाल*

गौरतलब है इस सराफा दुकान को कई बार चोरों ने अपना निशाना बनाया है जिसके बाद दुकान संचालक ने यहां अपनी और से जो भी संभव हो पुख्ता इंतजाम कर रखे है दुकान संचालक ने दुकान को सुरक्षा के लिहाज से हाईटेक बना रखा है यहां कैमरे तथा अन्य संसाधन लगा रखे है। पुख्ता तमाम इंतजाम के बाद भी इस सराफा दुकान को बदमाश अपना बार बार निशाना बनाने से नही चूक रहे है। लिहाजा आसपास के दुकान संचालक तथा रहवासी हर रात डरे सहमे ही रहते है। इस सराफा दुकान पर कहा क्या है यह बदमाशो को अच्छी तरह से पता है उनके द्वारा दुकान के पीछे लगे कैमरे की दिशा बदलना तथा आगे के कैमरों को बंद करके दुकान के आगे लगी लोहे की चैनल को तोड़कर चोरी का प्रयास करना बदमाशो द्वारा दुकान पर लगे कैमरो को छेडना तथा उनकी दिशा बदलने से यह बात और भी पुख्ता हो रही है मुख्य मार्ग पर स्थित सराफा दुकान बदमाशो के बार बार निशाने पर रहने से तरह तरह के सवाल भी खड़े हो रहै है तथा बार बार इस तरह का बदमाशो का मोहल्ले में आना मोहल्ले वासीयो की सुरक्षा पर भी सवाल उठा रहा है।