सेवा भारती के कार्यों में सहभागी बन रहा समाज

- Advertisement -

थांदला। सेवा भारती द्वारा संचालित सेवा कार्यों में समाज के लोगों द्वारा बढ़-चढ़कर सहयोग किया जा रहा है। जिसमें थांदला क्षेत्र के युवा व्यवसायी आशीष नागर और उनके परिवार ने पिता की दसवीं पुण्यतिथि के अवसर पर 11 हजार रूपए की सहयोग राशि भेंट की है।

सेवा भारती समिति के जिला सचिव जितेंद्र राठौड़ ने जानकारी देते हुए कहा कि सेवा भारती समिति द्वारा झाबुआ जिले में सौ गांवों में कोचिंग, कम्प्यूटर सेंटर, सिलाई सेंटर, मिनी आईटीआई बड़ा घोसलिया में संचालित किया जा रहा है। साथ ही बालक छात्रावास में बच्चों को रहने, खाने-पीने की समुचित व्यवस्थाएं भी प्रदान की जा रही है। इसके अतिरिक्त जैविक कृषि प्रशिक्षण के लिए घोसलिया स्थित 51 गायों की गौशाला का सफल संचालन सेवा भारती के माध्यम से किया जाता है। इसी प्रकार के कई धार्मिक और सामाजिक सेवा के कई कार्य समाज के सहयोग से संचालित होते है।

इसी कड़ी में 25 मार्च सोमवार को झाबुआ जिले के थांदला नगर के युवा व्यवसायी आशीष नागर ने उनके पिताजी स्व.कृष्णकांत नागर की 10वीं पुण्यतिथि पर 11000 रुपए राशि सेवा भारती समिति झाबुआ को भेंट की। इस अवसर पर श्रीमती चंद्रकांता नागर, सुभाषचंद्र नागर, मनोज नागर, पंकज नागर, डॉ.जूही नागर, सुजल नागर, रिया नागर, जितेन्द्र राठौड़, अल्केश चोपड़ा, चिराग छाजेड, चिराग चौहान, चेतन आचार्य सहित समिति के सदस्य मौजूद थे।