कक्षा 8वीं और 5वीं की बोर्ड परीक्षाओं में संस्कार पब्लिक स्कूल के विद्यार्थियों ने सफलता का परचम लहराया

- Advertisement -

थांदला। कहते हैं कार्य में परिश्रम के साथ-साथ निरंतरता भी होनी चाहिए। संस्कार पब्लिक स्कूल के विद्यार्थियों ने कुछ ऐसा ही कर दिखाया है। म. प्र. राज्य शिक्षा केंद्र द्वारा घोषित कक्षा पांचवी और आठवीं बोर्ड के परीक्षा परिणामों में संस्कार पब्लिक स्कूल थांदला के विद्यार्थियों ने अपना जौहर दिखाया। आज घोषित हुए परिणामों में दोनों ही कक्षाओं के विद्यार्थियों ने शत प्रतिशत परीक्षा परिणाम के साथ शाला का नाम गौरवान्वित किया है। कक्षा आठवीं में 74 में से 74 छात्रों ने सफलता प्राप्त की, जिसमें 71 विद्यार्थियों ने प्रथम श्रेणी के अंक प्राप्त किए। 5 विद्यार्थियों ने 90% से अधिक और 16 विद्यार्थियों ने 85% से अधिक अंक अर्जित किए।

कक्षा पांचवी में 58 में से 58 बच्चों को सफलता मिली, जिसमें 55 विद्यार्थियों ने प्रथम श्रेणी के अंक प्राप्त किए। 7 विद्यार्थियों ने 90% से अधिक और 17 विद्यार्थियों ने 85% से अधिक अंक अर्जित किए।

कक्षा आठवीं में 93.5% अंकों के साथ देशना दीपक जी चौधरी प्रथम, 91.3 प्रतिशत अंकों के साथ संयुक्त रूप से दक्ष विनोद जी मोदी एवं पवन संजय अमलियार द्वितीय और 91.1% अंकों के साथ नैना बाबू जी डामोर तृतीय स्थान पर रहे। इसी प्रकार कक्षा पांचवी में 95% अंकों के साथ प्रिशा अमित जी शाहजी प्रथम, 93.5% अंकों के साथ एवंत कपिल जी शाहजी द्वितीय और 92.25% अंकों के साथ लवी राहुल जी तलेरा तृतीय स्थान पर रहे।

संस्था के प्राचार्य श्री ललित कांकरिया, एकेडमिक डायरेक्टर श्रीमती ममता कांकरिया, डायरेक्टर श्रीयक कांकरिया एवं शाला के समस्त शिक्षक शिक्षिकाओं ने विद्यार्थियों की शानदार सफलता पर बधाई प्रेषित कर उनके उज्जवल भविष्य की कामना की।

बच्चों की इस शानदार उपलब्धि पर अभिभावकों के प्रयास एवं सहयोग के लिए संस्था प्रबंधन की ओर से बहुत-बहुत बधाई एवं धन्यवाद प्रेषित किया गया।