जिले की प्रावीण्य सूची में लगातार दसवीं बार बोर्ड परीक्षाओं में अपना स्थान बनाया

- Advertisement -

थांदला। माध्यमिक शिक्षा मंडल भोपाल द्वारा सत्र 2023-24 के लिए जारी किए गए 10वीं और 12वीं की बोर्ड परीक्षाओं में संस्कार पब्लिक स्कूल थांदला के विद्यार्थियों ने एक बार पुनः अपने उत्कृष्ट परिणामों के साथ *जिले की प्रावीण्य सूची* में अपनी सफलता का परचम लहरा दिया।

कक्षा 12वीं के होनहार छात्र।

संस्था से कक्षा 12वीं में *हिमांशु प्रदीप छाजेड़* ने 93.6% अंकों के साथ जिले में *प्रथम* और *शिवानी शैतान खराड़ी* ने 91.6% अंकों के साथ *द्वितीय स्थान* प्राप्त किया, वहीं *नेंसी कपिल शाहजी* ने 95.2 % अंकों के साथ जिले में *द्वितीय* और *सोनम रामनरेश जायसवाल* ने 94.8 % अंकों के साथ जिले में *तृतीय* स्थान का गौरव प्राप्त किया।

कक्षा 10वीं की होनहार छात्राएं।

संस्था के प्राचार्य ललित कांकरिया, एकेडमिक डायरेक्टर ममता कांकरिया, डायरेक्टर श्रीयक कांकरिया एवं शाला के समस्त शिक्षक- शिक्षिकाओं ने विद्यार्थियों की उत्कृष्ट परिणामों पर बधाई एवं शुभकामनाएं दी।प्रा

चार्य ललित कांकरिया ने अपने बधाई संदेश में कहा कि मेहनत कैसी रही होगी यह तो परिणाम ही बता देता है। विद्यार्थी अपने परिश्रम से असाधारण लक्ष्य को साधारण बना देते हैं। हर सफलता का कारण उसके पीछे की गई कोशिश ही होती है।

विद्यार्थियों की इस उपलब्धि का श्रेय उनकी वर्ष भर की अनवरत मेहनत को तो जाता ही है साथ ही वर्ष भर में उनके अध्ययन में शिक्षकों एवं माता-पिता के मार्गदर्शन को भी जाता है।