सेवानिवृत्त कर्मचारी का सम्मान कर विदाई दी

- Advertisement -

आरीफ हुसैन, चन्द्रशेखर आज़ाद नगर

स्थानीय शासकीय कन्या उच्चतर माध्यमिक विद्यालय चंद्रशेखर आजाद नगर मे 27 वर्षों की सेवा के पश्चात भूरीबाई डावर (चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी) सेवानिवृत्ति हुई। इस अवसर पर संस्था द्वारा सम्मान समारोह आयोजित किया गया। 

कार्यक्रम का शुभारंभ खंड शिक्षा अधिकारी विनोद कुमार कोरी द्वारा मां सरस्वती के चित्र की पूजन कर प्रारंभ किया। इस अवसर पर उन्होंने कहा कि भूरीबाई डावर एक आज्ञाकारी, कड़ी मेहनत और लगन से कार्य करने वाली कर्मचारी थी जो आज सेवानिवृत्त हो रही है। संस्था के प्रभारी देवेंद्र कुमार बैरागी ने संबोधित करते हुए कहा कि भूरीबाई डावर ने संस्था को अपना घर समझकर शाला की साफ-सफाई का ध्यान रखा और जो पौधे इनके संस्था में आने के समय लगाए थे, उनकी अच्छी तरह से देखभाल इन्होंने की है जिससे वे आज पेड़ बनकर फल प्रदान कर रहे हैं।

संस्था के लालसिंह बामनिया, गोपालकृष्ण राठौर, मीना राठौर, राहबाई कलेश, बतुल सैफी, ललिता चौहान, शरीफ शेख, राहुल खेरिया, राधा बघेल, राजेंद्र खरत ने संबोधित करते हुए भूरीबाई डावर के कार्यों की सराहना की और इनके अच्छे स्वास्थ्य की कामना की। कार्यक्रम का संचालन ललिता चौहान ने किया। इस अवसर पर शाला के स्टाफ की ओर से शाल श्रीफल और गिफ्ट प्रदान किया गया।