भोपाल का मोह नही छोड पा रहे है ” प्रभारी मंत्री ” सारंग

- Advertisement -

झाबुआ Live के लिए ” विपुल पांचाल ” की EXCLUSIVE रिपोर्ट ।

प्रदेश के सहकारिता मंत्री ” विश्वास सारंग” है तो आदिवासी बहुल ” झाबुआ – अलीराजपुर” के प्रभारी मंत्री लेकिन लगता है उनका भोपाल का मोह नही छुट रहा है । सारंग को प्रभारी मंत्री बने 6 माह से अधिक का समय हो चुका है मगर आलम यह है कि वे एक एक बार दोनो जिलो मे आये है वह भी मजबूरी मे । झाबुआ मे 15 अगस्त को झंडावंदन करने उन्हें आना ही था तो आकर चले गये ओर अलीराजपुर मे पीएम मोदी की सभा के चलते सीएम ने उनकी डयूटी लगा दी थी । इन दो प्रसंगो को छोड दे तो आलम यह है कि वे भोपाल ही डटे है । झाबुआ – अलीराजपुर के भाजपाई विधायक & पदाधिकारी भोपाल जाकर उनसे मिलते है ओर पदाधिकारी फोटो खिंचवा रहे है ।

सीएम के निर्देश हवा मे

गौरतलब है कि सीएम खुद प्रभारी मंत्रीयों को यह एडवाइजरी जारी कर चुके है कि वे हर महीने जिलो मे जाये ओर योजनाओ की जमीनी समीक्षा करे । साथ ही आम लोगो से मिले ओर उनकी समस्या सुने । साथ ही बीजेपी प्रदेश इकाई भी यह आदेश दे चुकी है कि हर प्रभारी मंत्री हर महीने जाये ओर कार्यकर्ताओ से मिले । पार्टी कार्यालय जाये ओर पदाधिकारीयों से संवाद करे । ओर यह इस मायने मे महत्वपूर्ण हो जाता है जब कांतिलाल भूरिया – कलावती भूरिया जैसे दिग्गज इलाके मे है । ओर प्रभारी मंत्री तो कांग्रेस को वाकओवर दे रहे है ।

जिला पंचायत अध्यक्ष बोली – अवरुध्द हो रहा विकास

प्रभारी मंत्री के भोपाल मोह पर जिला पंचायत & जिला कांग्रेस की कार्यवाहक अध्यक्ष कलावती भूरिया ने भी  सारंग पर निशाना साधते हुए कहा कि उन्हें इस जिले ओर यहां के विकास के साथ साथ आदिवासीयो की कोई चिंता नही है जिला योजना समिति की बैठके नही हो रही है । योजनाए पेंडिंग है कलावती पे आरोप लगाया कि सारंग की तरह पूरी भाजपा सरकार ही लापरवाह है।