चार लुटेरों के साथ लाखों का माल बरामद , अलीराजपुर पुलिस की कारवाई

May

अलीराजपुर लाइव डेस्क ।

पुलिस हिरासत मे आरोपी
पुलिस हिरासत मे आरोपी

नानपुर आबकारी शराब लूट कांड का  आज अलीराजपुर पुलिस ने खुलासा कर दिया है एसपी अलीराजपुर कुमार सौरभ ने आज प्रेस कांफ्रेंस कर पूरे  मामले  का खुलासा किया । एसपी  कुमार सौरभ  की प्रेस कांफ्रेंस का का सार इस प्रकार है ।

इस तरह पकडाया गैंग

दरअसल पुलिस को फरियादी ने बताया था कि एक बिना नंबर  की बोलेरो से लुटेरे आये थे जल्दी  ही पुलिस को मुखबिरों ने बताया कि बिना नंबर की कार बोरखड निवासी ”  जीतेंद्र ” की है इस पर पुलिस ने जितेंद्र को डिटेन किया ओर उसने पूछताछ  मे अपना जुर्म कबूल करते हुऐ गैंग के सदस्यों के बारे मे जानकारी मुहैया करवा दी जिसके बाद पुलिस ने उसके 3 अन्य साथियो सुरेश निवासी गिराला , राजू निवासी चांदपुर एंव नितिन निवासी लखनकोट को गिरफ्तार कर लिया है ओर इनके पास से 1400 पेटी शराब बरामद की गयी है जबकि लुट के दौरान लुटे गये दस्तावेज भी बरामद हुऐ है इनके 5 साथी फरार है जिनकी तलाश जारी है ।

10  को हुई थी वारदात

नानपुर मे लुट की वारदात विगत 10 दिसंबर की रात 11 बजे के आसपास ” फाटा – भूरीमाटी”  पर हुई थी ओर आबकारी विभाग के वेयर हाऊस अलीराजपुर के लिऐ देशी प्लेन मदिरा लेकर ग्रेन ग्रिलीयन लिमिटेड सेजवाय से 1200 पेटी शराब लेकर आ रहे ट्रक क्रमांक – mp -09 hg 5749 को हथियार दिखाकर लुट लिया गया था ।

पुलिस के लिऐ बडी सफलता

एसपी अलीराजपुर श्री कुमार सौरभ
एसपी अलीराजपुर श्री कुमार सौरभ

एक सप्ताह के भीतर अलीराजपुर पुलिस ने नानपुर शराब लुट कांड का खुलासा कर दिया ओर यह पुलिस की एक बडी उपलब्धि है एसपी कुमार सौरभ खुद इस केस पर लगातार काम कर रहे थे ओर मैदानों मे उतर रहे थे ओर इसका परिणाम सकारात्मक आया है कुल 41 लाख रुपये की लुट बरामद होना वह भी माल ओर आरोपियो सहित एक बडी सफलता है इस मामले मे टीम वर्क काम आया ओर पुलिस को सफलता मिली ।