कांग्रेस की सरकार में यह क्या ? लगातार सूचना के बाद भी नही भरे विद्यालयों ओर छात्रावास के बिल,3 दिवस की अंतिम चेतावनी फिर काट दिए जाएंगे बिजली कनेक्शन,1600 से ज्यादा बच्चे होंगे प्रभावित

- Advertisement -

रायपुरिया लवेश स्वर्णकार

दरअसल कांग्रेस की सरकार में विद्यालयों ओर छात्रावास के बिल नही भरे जा रहे है । जिसका यह मामला रायपुरिया में सामने आ रहा है । वरिष्ठ अधिकारियों द्वारा कहा यह जा रहा है कि उनके पास आवंटन नही है उन्होंने मांग की है । दरअसल पिछले कई माह से रायपुरिया की हायर सेकंडरी,प्राथमिक,माध्यमिक तथा छात्रावास का बिजली बिल जमा नही हो पा रहा है । जिसके चलते विधुत वितरण के अधिकरी भी वसूली को लेकर परेसान हो रहे है। रायपुरिया के इन बिलो के भुगतान के लिए पेटलवाद एसडीएम ने भी पत्र के माध्यम से बिल भरने की सूचना दी थी । लेकिन गत दिनो पूर्व बिजली अधिकरियो ने इन कनेक्शनों को विच्छेद कर दिया था स्कूल के प्राचार्य ओर जनप्रतिनिधीयो के मौखिक बोलने पर बच्चो को असुविधा न होने की दृष्टि रख विधुत मंडल के अधिकरियो ने कनेक्शन पुनः जोड़ दिया था तब 17 अगस्त तक बिल का भुगतान हो जाने का आश्वाशन अधिकरियो को मिला था । विधुत वितरण कंपनी के अनुसार रायपुरिया के विद्यालयों ओर छात्रावास का बकाया बिल की राशि दो लाख 10 हजार सात सौ सत्ताईस रुपये तक पहुच चुका इतना बिल बकाया होने की स्थिति में जब लगातार सूचना और आश्वाशन के बाद भी बिल जमा नही होने की स्थिती में विधुत वितरण केंद्र की ओर से पेटलावद खंड शिक्षा अधिकारी को अंतिम चेतावनी दर्शाते हुवे एक पत्र जारी किया है जिसमे पुराने पत्रों का उल्लेख करते हुवे बकाया बिल का भुगतान 3 दिवस में करने के लिए सूचित किया है । इस अवधि के बाद कनेक्शन विच्छेद करने की बात कही गई है इस स्थिति में ऐसा होता है तो 1600 से ज्यादा बच्चो को सुविधाए होगी छात्रावास के 50 बच्चो के लिए पीने के पानी के संकट साथ अन्य समस्यों से भी गुजरना होगा ।

विधायक साहब से बात हुई है

मेने विधायक साहब से बात की वो कलेक्टर से बात करके समस्या समाधान करवाएंगे महेन्द्रप्रतापसिंह राठौर उपसरपंच एवं पेटलवाद विधानसभा युवक कांग्रेस अध्यक्ष ।

*में आज ही बात करूंगा*

में बच्चो को असुविधा नही होने दूंगा में आज ही बात करता हु कनेक्शन नही कटने दिया जाएगा वालसिंह मेड़ा विधायक पेटलावद।