भाजपा राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने किया थांदला में रोड शो

- Advertisement -

रितेश गुप्ता, थांदला

थांदला नगर में भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने रोड शो कर नगर परिषद चुनाव में उतरे भाजपा प्रत्याशियो के पक्ष में मतदान के लिए अपील करी।

रोड शो के दौरान प्रचार रथ पर सांसद गुमानसिंह डामोर, प्रदेश मंत्री संगीता सोनी, प्रभारी हरिनारायण यादव, जिलाध्यक्ष लक्ष्मण नायक , चुनाव संचालक अनील भंसाली, सत्येन्द्र यादव रोड शो के दौरान उपस्थित नगर वासियों को सम्बोधित करते हुए वार्ड क्रमांक 14 व 9 में कहा कि पहले नगर में लाइट नहीं रहती थी ना ही नगर में सड़के व अन्य मूलभूत सुविधाएं थी, भाजपा की शिवराज सरकार के आने के बाद इन सब में सुधार व विकास हुआ जिस कारण अब थांदला नगर में बडी बडी दुकानें व मॉल बन गए है। साथ ही कहा कि विकास अभी बाकी है थांदला नगर में इन्दौर की तर्ज पर विकास किया जाएगा।

रोड़ शो के दौरान जिन जीन वार्ड से रोड शो निकला वहा के भाजपा वार्ड प्रत्याशियों को वाहन में बिठा कर उनके लिए वोट मांगे। वार्ड में नगर के वार्ड क्रमांक 1 से प्रारंभ किया गया जहा से भाजपा प्रत्याशी धापू बाई वसुनिया रोड शो वाहन में सम्मिलित हुए , अंबेमाता मन्दिर चौराहे पर बंटी डामोर व पार्षद प्रत्याशी लीला डामोर सहित वार्ड वासियों ने 101 किलो की माला पहना कर स्वागत किया । यही से भाजपा वार्ड 4 के कन्नू मोरिया, वार्ड 2 के पंकज राठौड़ , वार्ड 5 के गोलू उपाध्याय ने रोड में स्वागत एवं शिरकत की। वार्ड 7 की प्रत्याशी सारिका मेहता समर्थकों के भी 51 किलो की माला पहना कर एवम वाहन पर साथ में रहकर पूरे वार्ड में प्रचार किया। यहां से वार्ड 6 से र्निविरोध आए प्रत्याशि माया सचिन सोलंकी ने स्वागत किया।

वार्ड 11 से भाजपा प्रत्याशी ज्योति विपिन नागर प्रचार रथ पर सवार हुई। रोड शो के दौरान वार्ड वासियों ने जमकर स्वागत किया। यहां से रोड शो प्रचार रथ वार्ड प्रत्याशि 13 नसीम बी, 14 से सुनील पणदा, 12 से जगदीश प्रजापति, 10से पीटर बबेरिया, 8 से पारस, 9 सूरज कोली पार्षद प्रत्याशियों ने रोड शो प्रचार वाहन को कैलाश विजयवर्गीय के साथ सांझा किया। वार्ड क्रमांक 15 में प्रचार रथ नही पहुंच पाया । रोड़ शो में भाजपा नेता विश्वास सोनी, संजय भाबर,राजेश वसूनिया, अमित शाहजी, महेश नागर, प्रांजल भंसाली, प्रशान्त पालरेचा सहित भाजपा कार्यकर्ता मौजूद रहे। हालंकि रोड़ शो 3 घंटे देरी से शुरु हुआ इसलिए जितनी भीड़ होने की उम्मीद थी अपेक्षाकृत कम भीड़ नजर आई।

3 वार्डो में स्पेशल प्रचार

नगर के वार्ड क्रमांक 5 में बोहरा समाज जनों एवम भाई समाज जनों से भेंट करने हेतु पहुंचे ।जहा उन्होंने भोई समाज को सामुदायिक भवन बनाने हेतु एवम बोहरा समाज को हर परिस्थिति में मदद हेतु आश्वासन दिया व उसके बाद वार्ड 15 में तेजाजी मंदिर समीप उपस्थित जनों से भेंट की।

कलसिंह भाबर की अनुपस्थिति खली

भाजपा अ ज जा मोर्चा प्रदेश अध्यक्ष कलसिंह भाबर रोड़ शो के दौरान नजर नहीं आए । जिन्हे नगरवासी रोड शो में तलाश रहे थे। प्राप्त जानकारी अनुसार वे खंडवा नगरीय निकाय चुनाव में पार्टी की ओर से कमान संभाले हुए है। जो आगामी दिनों में थांदला के चुनावी रण में मौजूद होंगे।

आचार संहिता का उल्लंघन

नगर परिषद चुनाव हेतु लगी आचार संहिता के दौरान किसी भी पार्टी के पदाधिकारियों को अपने पद की प्लेट लगाने पर रोक है मगर भाजपा जिला अधयक्ष जो थांदला नगर परिषद चुनाव में अपना पूरा दमखम दिखा रहे है , ने अपने वाहन पर से जिलाध्यक्ष की प्लेट ना हटाई और नाही उसको कवर किया है। जो आचार संहिता का उल्लंघन है । परंतु कमजोर विपक्ष आपत्ती लेने में और प्रशासन अनदेखी करने का साहस नहीं जुटा पा रहा है।

ये थी रोड शो की प्रमुख झलकियां

-कैलाश विजयवर्गीय ने थांदला को इंदौर जैसा बनाने के दिखाए सपने

-जितनी भी बड़ी दुकान व मॉल को बताया भाजपा शासन का विकास

-अजजा मोर्चा प्रदेश अध्यक्ष कलसिंह भाबर नही दिखे रोड शो के दौरान

-3 वार्डो में हुआ स्पेशल प्रचार

-आचार संहिता का उल्लंघन कर रहे जिलाध्यक्ष

-अपेक्षाकृत कम थी रोड में भीड़