मां की भक्ति के साथ नौ दिन रही गरबों की धूम

- Advertisement -

भूपेंद्रसिंह नायक, पिटोल।
नगर के चारो गरबों पाड़ालो ने अपनी श्रद्धा के साथ मां की आराधना कि एवं राधाकृष्ण मन्दिर, शीवाजी चौक, आजाद चौक तथा मच्छार परिवार पुलिस चौकी के पास आयोजित गरबो में खेलने एवं देखने वालो कि भीड़ रही। चारों गरबा पंडालो में आकर्षक विघुत सज्जा एवं गरबों के लिए साउंड सिस्टम लगाए गए, जिसके कारण स्थनीय लोगो के अलावा पिटोल के आस पास के ग्रामीण काफी संख्या में आते है।
आखरी दिन लगी मां को लगाई गई छप्पन भोग कि प्रसादी
स्थानीय राधा कृष्ण मन्दिर पर स्व भूपेन्द्र सिंह बड़दवाल कि स्मृति में परथाभाई भंगार वाला कि तरफ से छप्पन भोग कि प्रसादी का सहयोग रहा एवं शिवाजी चौक पर स्व. किशोरसिंह बड़दवाल की स्मृति में उनके पुत्र सोसाइटी उपाध्यक्ष राजेश बड़दवाल के सहयोग से माता रानी को छप्पन भोग लगाया गया। आजाद चौक में माता रानी को जन सहयोग से छप्पन भोग लगाया गया।
नेताओं की आरती-
कांग्रेस की तरफ से सांसद भूरीया के पुत्र युवा कांग्रेस नेता विक्रांत भूरिया ने शिरकत कि वही उनके साथ सरपंच काना गुंडिया, जनपद सदस्य पेमा भाबोर, निर्भय सिंह ठाकुर, खुना गुंडिया आदि ने शिरकत की। भाजपा की तरफ से झाबुआ विधायक शांतिलाल बिलवाल ने तीनों पंडालों पर आरती का लाभ लिया विधायक के साथ पूर्व भाजपा जिला अध्यक्ष शैलेष दुबे, निर्मल जैन, बबलू साकलेचा, मेडिया कटारा, बहादूर हटीला, विधायक प्रतिनिधि जगदीश बड़दवाल, महेन्द्र सिंह ठाकुर, प्रीति शाह, जनपद सदस्य बलवंत मेड़ा आदी कार्यकर्ता थे ।
पुलिस रही मुस्तैद
पिटोल चौकी प्रभारी के नेत्तृव में 9 दिन चले गरबो में रोड़ गस्त के अलावा गांव मे शांति रही कही भी छुटपूट घटना नही हुई जिससे आम जन ने पुलिस का धन्यवाद किया। प्रधान आरक्षक ओम प्रकाश उपाध्याय,मुकेश बेडऱे, एएसआई परिहार, आर कमल, सुनील एवं ग्रामीण क्षेत्र के कोटवार भी अपनी ड्यूटी के दौरान मुस्तैद रहे।