कार्यकर्ता फलियो और गांवों में पहुंचकर मतदाताओं से मिले और शासन की योजनाओं के बारे में बता, ताकि वे भाजपा की नीति अच्छे से समझ सके : वन मंत्री चौहान

- Advertisement -

आलीराजपुर। बड़ा खुटाजा में सरपंच निवास पर वन एवं पर्यावरण मंत्री नागरसिंह चोहान ने भाजपा कार्यकर्ताओं की बैठक ली। उन्होंने कहा कि तीनों जिलों का दोरा कर लोकसभा चुनाव में हम ज्यादा से ज्यादा मतों से जीत हासिल करें, कार्यकर्ता फलियो गांवों में पहुंचकर हम केसे मतदाओ से मिलकर अपने शासन की योजनाओं के बारे में बताएं जिससे वह भाजपा की नीति को अच्छे से समझ सके। 

आज बरझर मंडल में 7 पंचायत के 40 बुथ है। इस 40 बूथ में आज सिलेक्टेड भाजपा कार्यकताओं की बेठक इसलिए लिए है ताकि आप लोग अब बूथ खाटला बेठक करो ओर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की योजनाएं बताएं । चौहान ने कहा बडी बैठक के बजाएं छोटी-और बैठक लेकर छोटी-छोटी योजनाएं बताएंगे तो मतदाता स्यम भाजपा से प्रभावित होगा और भाजपा के पक्ष में वोट करेगा। आज हमने विकास किया है यह सब आज सरकार की बदोलत । आज हम मकान गाड़ी और अनाज से संपन्न हो गये थे । 20 साल पहले ओर आज की स्थिति में यह परिवर्तन आ गया हे जो भाजपा का विकास दिख रहा है । कांग्रेस सरकार में सड़कों की हालत ऐसी थी गड्डे में सड़क सड़क में गड्ढे दिखाई देते थे आज सड़क के मामले में भाजपा ने हर गांव शहर में सड़कों का जाल फेला दिया ।

भाबरा भाजपा कार्यालय में नागरसिंह चौहान ने कार्यकताओं की ली बैठक 

चौहान ने भाबरा में भाजपा कार्यालय पर भी बैठक ली। उन्होंने कार्यकर्ताओं से कहा कांग्रेस ने 50 साल राज किया ओर‌ भाजपा के विकास के काम की तुलना कर लिजिए । प्रधानमंत्री मोदी तीसरी बार प्रधानमंत्री बनेंगे और विकसित भारत बनेगा साथ ही नागरसिंह चौहान ने कहा कि बरझर की बिजली ग्रिड कि मांग है वह भी बहुत जल्द पूरी होगी ताकि इस क्षेत्र में भरपूर बिजली मिलेगी हम लोग बिजली पानी ओर सड़क पर हम लोग काम कर रहे हैं बस आप लोगों को बहुत कम समय मतदान का बचा है आज अयोध्या में राम मंदिर बनाया यह नरेंद्र मोदी जी की देन है आज भव्य राम मंदिर बनकर तैयार हो गया ओर हम ने इस वर्ष तीन दिपावली बना लि है ओर चोथी दिवाली हम 4 जून को मनाने के लिए एकत्रित हुए हे । साथ ही चौहान ने कहा कि हर आज हर कार्यकर्ता की जवाबदारी है । हर घर घर फलिये फलिये की बैठक लेकर मतदान करवायेंगे तब हम बूथ नही जीत पायेंगे । प्रधानमंत्री मोदी जी जो काम कर रहे हैं वह हमारे लिए – देश के लिए काम कर रहे हैं । कोराना काल में नरेंद्र मोदी ने सभी की चिंता कि ओर पुरे देश में वेक्सिन दिया ओर पूरे देश में फ्री में अनाज दिया उसका कजॅ उतारने का समय आ गया है ।

यह थे मुख्य रूप से उपस्थित  

विशाल रावत , मण्डल अध्यक्ष नारायण अरोड़ा , पूर्व जिलाध्यक्ष हिरालाल शर्मा  , मण्डल अध्यक्ष बरझर लालसिंह चौहान ,  रमणसिंह चौहान , हिमसिग बारिया , बंटी डावर , हुजेफा अरसद, गोविन्द गुप्ता , इन्दरसिंह चौहान , सयामू भाई , आनन्द शाह , भूपेंद्र चौहान , विक्रम ढाक , मकनसिह चोहान , विरसिह महेंद्रा , दिलीप सिंह  आदि विशेष रूप से मौजूद थे।