ये कैसी अफसरशाही; कुछ की गलती और गांववालो को मिली सजा, काटी बिजली..,अब मचा हड़कंप..

0
621

सलमान शैख़@ झाबुआ Live.
आज शाम से पेटलावद के ग्राम रामगढ़ का विधुत सप्लाय विविकं ने काट दिया। कारण है कुछ लोगों द्वारा बिल जमा नहीं किए जाने के कारण बिजली विभाग ने संबंधित उपभोक्ताओं का कनेक्शन न काटते हुए पूरे गांव की ही बिजली गुल कर दी। इस कारण अब यहां पूरे गांव के लोग परेशान हैं।
ग्रामीणों का कहना है कि बिजली विभाग को यदि कार्रवाई करना है, तो बिल का भुगतान नहीं करने वालों पर करें, हमें क्यों परेशान किया जा रहा है।
ग्रामीणों ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो जारी कर अपनी पीड़ा जाहिर की है और बताया है कि पूरे गांव में अंधेरा होने से आसपास से चोरो द्वारा पत्थर फेंके जा रहे है, जिसके कारण पूरे गांव में हड़कंप मचा हुआ है। सभी ग्रामीण अपने-अपने घर से बाहर आ गए है। फिलहाल अभी तक शासन का कोई भी नुमाइंदा उनकी इस समस्या को हल करने नही पहुंचा है।
बता दे कि बिजली वितरण कंपनी ने ग्रामीणों को एवरेज बिल दिए थे, जो ग्रामीणों को अधिक लगे, जिसके बाद कई ग्रामीण उपभोक्ताओं ने बिजली का बिल नहीं भरा था। इससे बिजली कंपनी ने कुछ लोगों की गलती पर पूरे गांव को सजा दे दी। वहीं अगर काटना थी बिजली तो सूचना भी देना लाजमी नही समझा। ग्रामीणों ने विविकं के अधिकारियों और कर्मचारियों पर दुर्व्यवहार का आरोप भी लगाया है।