हफ्ते तीन दिन बाजार बंद रहेगा, शेष दिनों में सुबह 8 से 4 बजे तक चालू रहेगा मार्केट

- Advertisement -

मयंक गोयल, राणापुर 

तहसीलदार रविन्द्र चौहान ने थाने में व्यापारियों की बैठक ली जिसमे कोरोना के बढ़ते कोरोना को देखते उसकी चेन बढ़ती जा रही है। जिसे रोकने के लिए बैठक ली जिसमे मार्केट को बंद रखने को लेकर व्यापारी के सुझाव आमंत्रित किये। सभी अलग-अलग व्यापारियों ने अपने आमंत्रित किए किसी ने कहा कि मार्केट खुलने का समय सुबह 8:00 बजे से शाम 4:00 बजे तक रखें किसी ने कहा दोपहर 2:00 बजे तक मार्केट खुला रहे सभी की सहमति से यह निर्णय लिया गया। जिसमें हर हफ्ते शनिवार रविवार को सोमवार संपूर्ण लॉकडाउन डाउन रहेगा वही बाकी के दिनों में सुबह 8:00 बजे से लेकर शाम 4:00 बजे तक मार्केट खुला रहेगा। इस बैठक में सीएमओ वीके.बारचे. गोपाल कृष्ण हरसोला राजेंद्र उपाध्याय मुकेश नागोरी योगेश पोरवाल सुनील राठौड़ दिलीप सकलेचा व अन्य कपड़ा किराना वह सभी व्यापारी उपस्थित थे।

 पहली बार जुर्माना दूसरी बार में मामला दर्ज

टीआई दिनेश शर्मा ने लोगों से अपील की है जनता का समर्थन के प्रशासन का आवश्यकता है आपका समर्थन से ही इस मुसीबत से हम पर पा सकते हैं तयसमयानुसार के बाद अगर दुकानें खुली रहीं तो प्रथम बार उसे जुर्माना वसूल किया जाएगा दूसरी बार पाए जाने पर प्रकरण दर्ज किया जाएगा।

सब्जियों की होम डिलवरी
बैठक में निर्णय लिया कि दूध मेडिकल की दुकानों की लॉक डाउन के 3 दिन बंद के दौरान छूट रहेगी दुकानों को वही सब्जियों की जो दुकान है वह नहीं लगेगी केवल होम डिलीवरी सर्विस ही रहेगी।

बाहर आकर दुकान लगाने वाले प्रतिबंध लगाएंगे

तहसीलदार रविंद्र चौहान ने पत्रिका को बताया कि जो आसपास के क्षेत्रों से जो व्यापारी राणापुर में आकर दुकान लगाते हैं राणापुर में बंद कलेक्टर साहब से कहकर प्रतिबंध लगाया जाएगा कि वह राणापुर में आकर दुकाने लगाकर व्यापार ना करें क्योंकि कोरोना चैन में बढ़ती जा रही है।

नपा अध्यक्ष रही नदारत
नगर के में कोरोनावायरस के चेन को तोड़ने के लिए मार्केट को कितने दिन तक बंद रखा जाए इसके लिए महत्वपूर्ण बैठक तहसीलदार रविंद्र चौहान ने ने ली। इस बैठक में नगर के प्रथम नागरिक नगर परिषद अध्यक्ष सुनीता अजनार भी उपस्थित नहीं रही जो कि एक चर्चा का विषय रहा बल्कि उनकी जगह उनके पति बैठक में आए वह तहसीलदार साहब के पास मंचासीन पर बैठे हैं जबकि नगरपालिका उपाध्यक्ष निलेश हरसोला व्यापारियों के साथ बैठे दिखाई दिए

तीन दिन बंद रहेगा मार्केट

 सभी व्यापारी की सहमति से हम सो मोटो के तहत या निर्णय लिया है कि हफ्ते में 3 दिन शनिवार रविवार सोमवार मार्केट पूरी करो बंद रहेगा वही बाकी के दिनों में सुबह 8 बजे से दोपहर 4 बजे तक दुकानें खुली रहेगी जिसमें दूध का मेडिकल को छूट रहेगी वह सब्जी की होम डिलीवरी रहेगी- रविन्द्र चौहान ( तहसीलदार राणापुर)