13 दिन से लापता महिला का शव हड्डियों में बटा मिला, परिजनों ने लगाए आरोप, पुलिस को विसरा रिपोर्ट का इंतजार

- Advertisement -

भूपेंद्र बरमंडलिया, मेघनगर

थाना के चौकी रम्भापुर के अंतर्गत आने वाली ग्राम वाणीयापाड़ा के पास के जंगल में लकड़ी बीन रहे ग्रामीण बच्चों ने एक एक क्षत विक्षप्त शव देखा, शव कई हिस्सों में बंटा था ऐसा प्रतीत हो रहा था कि किसी ने नृशंस हत्या को अंजाम दिया। इसके बाद इसकी ग्रामीण बच्चों ने अपने परिजनों को बताई। जब शव के पास जाकर ग्रामीणों ने देखा तो शव की खोपड़ी खुली हुई है तथा कपड़े तथा मोबाइल समीप ही पड़ा मिला। शव की पहचान उसके कपड़े चूडिय़ा व बीछिया व मोबाइल देखकर रमिला पति रमेश भूरिया के रूप में हुई है। ग्रामीणों ने इसकी सूचना रम्भापुर चौकी प्रभारी को दी गई । घटना की सूचना के बाद पुलिस क्राइम ऑफ सीन की टीम के साथ घटनास्थल पर पहुंचे तथा आवश्यक साक्ष्य जुटाए। फिलहाल मृतका रमिला है या नही यह जांच का विषय । शव के टुकड़ो को एकत्रित किया गया इस मामले मे पुलिस का कहना है कि डीएनए और विसरा रिपोर्ट के बाद ही मामले की हकीकत सामने आएगी।
वही परिजनों द्वारा बताया जा रहा है कि महिला 13 तारीख से रमिला लापता थी और परिजनो द्वारा सभी रिश्तेदारों में जगह जगह जगह उसकी तलाश की जा रही थी लेकिन कही भी पता नही लगा। तभी अंत मे थक हारकर परिजनों द्वारा महिला की गुमशुदगी की रिपोर्ट गुरुवार की शाम को मेघनगर थाने की रंभापुर चौकी पर दर्ज करवाई गई थी और शुक्रवार के दिन वाणीयापाड़ा के जंगल मे शव के ढ़ाचा पड़ा व हड्डिया और खोपडी होने की सूचना मिली।फिलहाल इस मामले मे कई सवाल खड़े हो रहे है, शव के अभी कई अंग गायब थे। अभी यह कहना मुश्किल है कि शव को जानवरों ने पूरी तरह से नोंच है या माजरा कुछ और है इस बारे में अभी कुछ कहा नही जा सकता है। वही परिजनों द्वारा रमिला की हत्या कर जंगल में फेंक देने का आरोप लगा रहे है।

परिजन के बोल-
इस मामले में मृतका के छोटे भाई दीवान डामोर का कहना है कि रमिला के पास शाम को 7 बजे फोन आया था और वह घर से निकली थी रमिला के मोबाइल नम्बर की काल डिटेल निकाली जाए तो शायद कुछ पता लगे रमिला की हत्या हुई है इसकी जांच की जाए।
———–
शुक्रवार से बहन लापता की सूचना मुझे मिली और रिश्तेदारों में हमने तलाश की मगर नही मिलीस सुनने में आया कि बहन शाम 7 बजे घर से निकली ओर मोबाइल पर फोन आया था। उसके बाद से लापता थी और आज मेरे पास फोन आया की वानियापाड़ा के जंगल मे शव मिला है और मैने पुलिस को सूचना दी, ओर लग रहा है कि मर्डर हुआ है पुलिस इस मामले की जांच पूरी जांच करे।– प्रदीप गणावा सरपंच पति खच्चरटोडी मृतका का चचेरा भाई

जवाबदारों की सुनो-
मृतका के ससुराल पक्ष का कहना है कि 13 तारीख को गुमशुदगी की बात कही गई थी आज महिला का शव मिला पुलिस ने मामला दर्ज कर शव को विसरा के लिए भेजा गया। फिलहाल कपड़ो से पहचान हुई है विसरा रिपोर्ट के बाद ही मामला सामने आएगा।- मोहन लाल गवली, एसडीओपी

)