प्लेटफार्म पर खड़ी मालगाड़ी के नीचे से निकलकर पटरी पार करते समय युवक कटा, दिल दहालने वाला वाक्या, कमजोर दिल इस लिंक को न खोले

- Advertisement -

लोकेंद्र चाणोदिया, बामनिया
रेलवे स्टेशन प्लेटफॉर्म 3 की लाइन नंबर 4 पर खड़ी मालगाड़ी को कूदकर पार करने में युवक पूरी तरह घायल हो गया। क्योंकि जैसे ही कूदने के लिये चढ़ा वैसे ही गाड़ी चल दी, जब तक पता चला तब तक युवक के ऊपर से पूरी गाड़ी गुजर चुकी थी, युवक के हाथ व पांव कट चुके है गम्भीर अवस्था में 108 से पेटलावद सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया। आरपीएफ एएस आई उदयप्रताप सिंह ने बताया कि मृतक युवक की पहचान कुशलगढ़ के बदूपाड़ा गांव निवासी भूरालाल मानसिंह के रूप में हुई है। प्राप्त जानकारी के अनुसार घायल की पेटलावद जाते जाते मोत हो गई !
फिर देरी से पहुंची 108-
सूत्रों की माने तो 108 को सूचना के लगभग 50 मिनट तक बामनिया रेलवे स्टेशन नहीं पहुंच पाई जबकि रेलवे स्टेशन और पेटलावद की दूरी महज 11 किलोमीटर है।

उठने लगी 108 की मांग-
आये दिन होने वाले हादसों एव रेलवे स्टेशन होने के कारण बामनिया में 108, एम्बुलेंस की आवश्यकता पड़ती रहती है कई मामलों में देखा गया कि समय पर 108 नही पहुंच पाती। इसलिए ग्रामीणों ने मांग है कि बामनिया स्वास्थ केंद्र को भी 108 एम्बुलेंस सुविधा होनी चाहिए।

)

नोट – अगर आप झाबुआ – अलीराजपुर जिले के मूल निवासी है ओर हमारी खबरें अपने वाट्सएप पर चाहते है तो आप हमारा मोबाइल नंबर 8718959999 को पहले अपने स्माट॔फोन मे सेव करे ओर फिर Live news लिखकर एक मेसेज भेज दे आपको हमारी न्यूज लिंक मिलने लगेगी

नोट : अगर पहले से हमारे मोबाइल नंबर 9425487490 से हमारी खबरें पा रहे हैं तो कृपया ऊपर वर्णित खबर पर न्यूज के लिए मैसेज न भेजे।