पुलिस के ‘अभिव्यक्ति मंच’ में नन्हे बच्चों ने दी देशभक्ति से ओतप्रोत कार्यक्रमों की प्रस्तुतियां

- Advertisement -

झाबुआ लाइव के लिए विपुल पंचाल की रिपोर्ट-
शहर की नन्ही प्रतिभाओं को अवसर प्रदान करने के उद्देश्य से पुलिस अधीक्षक महेशचंद जैन ने अभिव्यक्ति के नाम से एक मंच उपलब्ध कराया है उसमें बुधवार शाम 7 बजे से यातायात पार्क में आयोजन किया गया जिसमें शहर के नन्हे कलाकारों ने गायन-नृत्य-वादन एवं ड्रामे की प्रस्तुति दी। इस कार्यक्रम में जब बच्चो को अपनी प्रतिभा को दिखाने का अवसर मिला तो बच्चों ने दिल खोलकर अपनी प्रस्तुतियां भी दी और अभिव्यक्ति के माध्यम से उन्हें अवसर प्रदान करने के लिए पुलिस अधीक्षक का धन्यवाद दिया। इस कार्यक्रम के आयोजन के लिए संगीत के क्षेत्र में काम कर रही संस्थाओं से भी पुलिस अधीक्षक ने आह्वान किया था जिस पर शहर के बबलू एवं कला संगीत की संचालिका भारती सोनी ने इस कार्यक्रम को सफलता पूर्वक सम्पन करवाया। भारती सोनी ने इन प्रतिभागी बच्चों का उत्साह वर्धन भी किया एवं गायन नृत्य एवं ड्रामा करने वाले बच्चों को इसकी बारीकियां भी बताई गई जिससे बच्चों की प्रस्तुतिया और निखर कर सामने आई।
यह भी पहुंचे उत्साह वर्धन करने
जिला पुलिस द्वारा आयोजित इस कार्यक्रम में शहर की प्रतिभाओं का उत्साह वर्धन करने के लिये जिला एवं सत्र न्यायाधीश एस के कुलकर्णी, अर्पणा कुलकर्णी एवं अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक रचना भदौरिया भी उपस्थित थे जिन्होंने पहली बार हुए इस आयोजन की खूब सराहना की बच्चो का उतसाह वर्धन किया।
उत्कृष्ट प्रस्तुतियों को किया पुरस्कृत-
इस कार्यक्रम में बच्चों ने देशभक्ति गीत की प्रस्तुतियां तो गिटार जैसे वाद्य यंत्रों पर संगीत प्रस्तुत कर सबका मन मोह लिया शहर के कुछ ड्रामेबाज बच्चों ने भी अपनी प्रस्तुति के द्वारा सार्थक संदेश दिया। इस प्रकार की प्रस्तुतियों को देखते हुए इनके उत्साह वर्धन के लिए बच्चों को पुरस्कार दिया गया जिसमें प्रथम पुरस्कार काव्य शाह (नृत्य), द्वितीय पुरस्कार अजनेश ठाकुर (ड्रामा) तृतीय पुरस्कार निहाली चौहान को दिया गया।