तीन हत्याओं का मुख्य आरोपी गिरफ्तार

- Advertisement -

झाबुआ लाइव के लिऐ झकनावदा से “जितेंद्र राठोर” की क्राइम रिपोट॔ ॥ रायपुरिया-झकनावदा पुलिस ने एक बडी सफलता पाते हुऐ तीन हत्याओं के मामले के मुख्य आरोपी बाबु को गिरफ्तार कर लिया है बाबू पर दोहरे हत्याकांड के मास्टर माइंड होने के अलावा एक होमगाड॔ के जवान मांगीलाल की हत्या का आरोप भी है । मांगीलाल की हत्या लुट के इरादे से बाबू ने ही की थी ।।

 

ऐसे किया गिरफ्तार

———————

शातिर हत्या आरोपी बाबू को गिरफ्तार करने के लिऐ पुलिस को भी रणनीति से काम करना पड़ा ..दरअसल पुलिस को यह खबर आ रही थी कि बाबू कानाकुंआ गाँव के जंगलों मे घुमता रहता है इस पर पुलिस ने उसकी घेराबंदी करने के लिऐ सिविल कपडो मे कुछ पुलिसकर्मीयों को मजदूर बनकर लगाया ओर यह दांव काम कर गया ओर जैसै ही बाबू कानाकुंआ के जंगल मे आया वैसै ही वन विभाग के मजदूर बने पुलिसकर्मीयो ने उसे दबोच लिया..।

 

अवैध संबंधो की शंका मे की थी दो हत्याऐं

————————-

पुलिस के अनुसार मुख्य आरोपी बाबू ने विगत 22 अगस्त 2012 को अपने दो साथियों धर्मेंद्र ओर भीमा के साथ मिलकर खाचरौद मे पहले मृतक निलेश ओर रविश से मजदूरी की बात की फिर शाम को मोबाइल से किसी महिला के जरिऐ कानाकुंआ बुलवाया फिर खिला पिलाकर दोनो की जान ले ली..पुलिस ने बाबू को छोडकर भीमा ओर धर्मेंद्र को जब गिरफ्तार किया तो IMG-20150419-WA0148उन्होंने बताया कि हम तीनो की पत्नीयों से मृतक निलेश के अवैध संबध थे जब उन्हें पता चला तो पत्नी की मदद से बुलवाया ओर खिला पिलाकर मोत के घाट उतारकर शव कुऐ मे डाल दिये थे । मगर काल डिटेल मे खुलासा होने पर सभी की पोल खुल गई ।

 

इनको मिलेगा पुरस्कार

———————-

हत्या के मुख्य आरोपी के गिरफ्तार होने से खुश एसपी ने बाबु पर घोषित 3 हजार रुपयू का इनाम झकनावदा पुलिस को देने का एलान किया है । एएसपी सुंदरसिंह कनेश ने झाबुआ लाइव को एसपी के इस फैसले की पुष्टि की है बाबू की गिरफ्तारी मे रायपुरिया टीआई “एम एल गोड..झकनावदा चोकी प्रभारी साप्तलिया.. अरविंद ..लालसिह,, रुपसिंह,, धीरज,, भगत एंव दिनेश का सराहनीय योगदान रहा ।