छिंदवाड़ा समेत दिगर संभाग के शिक्षकों को किया रिलीव, नाराज अन्य शिक्षकों ने चैनल गेट लगाकर रीलिव होने वाले शिक्षकों को घेरा

0
1697

आरिफ हुसैन, चंद्रशेखर आजादनगर

अलीराजपुर सहायक आयुक्त आदिवासी विकास विभाग के कार्यालय मे हंगामा .. छिंदवाडा के एक दज॔न शिक्षकों सहित अन्य संभाव के शिक्षको को तबादले के बाद रिलीव करने पर हंगामा .. कलेक्टर ने जिले से बाहर स्थानांतरित हुऐ 80 शिक्षकों मे इंदोर – उज्जैन संभाव के शिक्षकों को छोडकर छिंदवाड़ा सहित अन्य जिलो के शिक्षको को रिलीव करने के आदेश दिए .. शेष शिक्षकों ने किया हंगामा .. सहायक आयुक्त आदिवासी विकास विभाग के कार्यालय के चैनल गेट लगाकर छिंदवाड़ा के लिए रिलीव हुऐ शिक्षकों को रोकने का प्रयास .. इस प्रयास मे रो पडी कई शिक्षिकाऐ .. कल से छिंदवाड़ा सहित बाकी जिलो के स्थानांतरित हुऐ शिक्षक रिलीव किए जाने की मांग को लेकर धरने पर थे .. आज छिंदवाड़ा को अतिरिक्त महत्व दिए जाने से आक्रोशित हुऐ शेष जिलो के शिक्षक .. तीखी बहसबाजी के बाद अंततः छिंदवाड़ा के शिक्षक दूसरे गेट से रवाना हुऐ । पुलिस भी छिंदवाड़ा के शिक्षकों की मदद के लिए पहुंची ।

अगर आप आपने गांव-शहर में झाबुआ-अलीराजपुर लाइव की खबरें वाट्सएप पर चाहते हैं तो हमारे इस नंबर 9669487490 को अपने-अपने दोस्तों, परिजनों एवं विभिन्न समूहों के वाट्सएप ग्रुपों में एड कर लें।