सिर कुचलकर युवक की जघन्य हत्या, पत्नी के कथित आशिक पर हत्या का शक

- Advertisement -

आरिफ हुसैन @ आजादनगर

आलीराजपुर जिले के चंद्रशेखर आजाद नगर थाने के छोटा भावटा के जंगल रोड पर बुधवार देर रात को खून से लथपथ एक युवक की लाश बरामद हुई है। जिसकी पहचान कालू बामनिया पिता मगनसिंह बामनिया (35) साल निवासी ग्राम बीना के रूप में हुई है युवक कालू की पत्थरों से सिर कुचलकर हत्या की गई है .. परिजनों की सूचना पर पुलिस ने धारा 302 IPC के तहत एफआईआर दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। आज एसपी मनोज कुमार सिंह ने भी घटनास्थल का दौरा किया और जांच के लिए आवश्यक निर्देश दिए है।

पुलिस को मृतक की पत्नी के कथित आशीक पर शक

इस मामले में पुलिस को जो प्रारंभिक जांच में जो सुराग हाथ लगे हैं उसके आधार पर पुलिस को एक युवक पर शक है जो कथित तौर पर मृतक की पत्नी का आशिक बताया जा रहा है तथा कालू मोबाइल पर उसकी बातचीत का विरोध करता था .. सूत्र बताते हैं कि कुछ दिनों पहले इस कथित आशिक ने कालू को जान से मारने की धमकी भी दी थी .. बहरहाल पुलिस को उम्मीद है कि वह जल्दी ही मामले का पटाक्षेप कर देगी ।

घटना स्थल का जायजा लेने पहुंचे एसपी मनोज कुमार सिंह।

बाइक से करता था अपडाउन

मृतक कालू बामनिया अपने गांव से प्रतिदिन आजाद नगर एक किराना दुकान मे काम करने आता था .. यह बात उसके कातिलों को पता थी .. बुधवार को भी रोजाना की तरह वह आजाद नगर से गांव के लिए निकला था लेकिन गांव नहीं पहुंचा तो परिजन रोड पर तलाश करते निकले तो छोटा भावटा में कालू का रक्त रंजित शव बरामद हुआ .. हत्यारों ने कालू बामनिया की रैकी की ओर तय योजना के अनुसार उसकी हत्या कर फरार हो गये।

एसपी बोले – पुलिस ने इस हत्या को गंभीरता से लिया है तथा मैंने खुद मौका मुआयना किया है आरोपी कोई भी हो जल्दी हमारी गिरफ्त में होगा। 

मनोज कुमार सिंह , एसपी,  आलीराजपुर