मथवाड क्षेत्र में अभ्यारण बनने की जो खबरें हैं वह अफवाह है‌‌ ‌: वन मंत्री नागर सिंह चौहान

- Advertisement -

योगेंद्र राठौर, सोंडवा

वन मंत्री बनने के बाद क्षेत्रीय विधायक नागर सिंह चौहान का आज सोंडवा में प्रथम आगमन हुआ, जहां पर स्थानीय व्यापारी समाजजन तथा भाजपा कार्यकर्ताओं ने भव्य स्वागत किया

मंत्री को मंच तक ढोल बजाते नाचते हुए पटाखे फोड़ते हुए लाया गया। मंच से मंत्री नागर सिंह चौहान ने कहा की बेरोजगारों को रोजगार दिलाने के लिए मैं छकतला में जल्द ही एक हीरा घिसने की फैक्ट्री लगवाऊंगा तथा विद्युत की समस्या पर उन्होंने बोला कि जल्दी ही अंबाजा में 132 व्हाट का ग्रिट बनने वाला है जिसके लिए 48 करोड रुपए स्वीकृत हो गए हैं इसके बनते ही सोंडवा क्षेत्र की विद्युत की समस्या का निराकरण हो जाएगा। उन्होंने कहा कि सोंडवा तहसील के मथवाड क्षेत्र के जंगल में अभ्यारण बनने की बातें चल रही है जो पूरी तरह अफवाह है आप समझदार हो अफवाह में ना आएं ।ऐसी ही अफवाह के चक्कर में भाजपा जोबट में चुनाव हार गई तथा उन्होंने कहा कि सरकार रोजगार के अनेकों प्रयास करती है पर बेरोजगारों को भी रोजगार के लिए प्रयास करना चाहिए। उन्होंने कहा कि नेता बनना भी कोई आसान नहीं है कोई गले लगाता है कोई गाली देता है कोई लठ मारता है तो कोई किसी भी तरह से कुछ भी करता है सबको सहन करना पड़ता है। कोई प्यार भी देता है और इसी प्यार के कारण मैं चौथी बार विधायक बना और विधायक के बाद आज मैं मंत्री बना, तो कुछ भी काम आसान नहीं है उसे आसान बनाना आपकी मेहनत पर है।

इस दौरान नागर सिंह चौहान ने कहा की सोंडवा तहसील मुख्यालय पर भाजपा का एक कार्यालय बनाया जाएगा पर यहां पर बैठकर कार्यकर्ता सारे काम कर सके। उन्होंने आगे कहा की वन भूमि पर वर्षों से काबिज वे लोग जिनके रसीद कागज घूम गए हैं या फट गए हैं उन कब्जाधारियों को वन भूमि पर कब्जा में दिलाऊंगा।