शुजालपुर की घटना को लेकर सर्व हिन्दू समाज ने मुख्यमंत्री के नाम एएसपी को सौपा ज्ञापन

- Advertisement -

जितेन्द्र वाणी, नानपुर
मप्र के जिला शाजापुर के शुजालपुर से 10 किमी दूर ग्राम नारोला में लवजिहाद का मामला सामने आया है। शाकिब खां नाम के मुस्लिम युवक व उसके कुछ साथियों ने माली समाज की 17 वर्षीय नाबालिग लड़की का अपरहण कर गैंग रेप किया तथा हत्या कर शव नारोला तलाब में फेंक दिया। शव मिलने पर हुई दुःखद घटना से जहा पूरे प्रदेश में आक्रोश का माहौल है वही घटना के विरोध मे माली समाज फुले ब्रिगेड ने रैली निकाली वही सर्व हिन्दू समाज ने मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान एवं राज्यपाल के नाम एक ज्ञापन सौपकर आरोपियों को फाँसी देने एवं पीड़ित परिवार को आर्थिक सहायता राशि देने के साथ ही उन्हें न्याय दिए जाने की मांग की गई।
बेटी हम शर्मिंदा है तेरे कातिल जिंदा है
शनिवार दोपहर 2 बजे माली समाज धर्मशाला में माली समाज फुले ब्रिगेड के पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता एकत्रित हुए जहाँ से सभी रैली के रूप के एसपी कार्यालय के लिए रवाना हुए। रैली में हाथों में तख्तियां लेकर शामिल महिलाएं बेटी हम शर्मिंदा है तेरे कातिल जिंदा है के नारे लगाते हुए चल रहे थे। रैली निमचोक, एमजीरोड बस स्टेंड, उमराली नाका होते हुए एसपी कार्यालय पहुँची जहा एएसपी को ज्ञापन सौपा गया। इसके पूर्व शुक्रवार की रात्रि को घटना के सम्बंध में
माली समाज धर्मशाला मे एक बेठक का आयोजन किया गया। बैठक में सर्व सम्मति से यह निर्णय लिया गया था कि समस्त हिन्दू समाजजन मिलकर माली समाज धर्मशाला में एकत्रित होकर मुख्यमंत्री के नाम एक ज्ञापन सौपा जाएगा। बैठक में सभी ने घटना की कड़े शब्दों में निंदा करते हुए आरोपियों को फाँसी दिए जाने की मांग की।
लव जिहाद की घटना को नही करेंगे बर्दाश्त
हिन्दू युवा जनजाति संगठन के प्रदेश अध्यक्ष दिलीप चोहान ने कहा कि प्रदेश में लव जिहाद एवं देश विरोधी गतिविधियों को कतई बर्दाश्त नही किया जाएगा। मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान से मांग करते हैं कि बहन बेटियों के साथ दुष्कर्म करने वाले एवं देश विरोधी गतिविधियों को अंजाम देने वाले अपराधियों के विरुद्ध सख्त कार्रवाई कर उन्हें फाँसी दी जाए। चौहान ने कहा हिन्दू समाज अब जाग चुका है और किसी भी तरह की हिन्दू विरोधी घटनाओं का पुरजोर विरोध करेगा। हिन्दू युवा जनजाति संगठन द्वारा पूरे प्रदेश में ब्लाक स्तर पर शुजालपुर की घटना के विरोध में सम्बंधित थानो में ज्ञापन सौपेगा। इस दौरान माली समाज फुले ब्रिगेड के प्रदेश कार्यवाहक अध्यक्ष घनश्याम माली ने कहा शुजालपुर के नोगाव में हुई घटना से सम्पूर्ण हिन्दू समाज मे आक्रोश बना हुआ है और इस प्रकार की घटना को हिन्दू समाज बर्दाश्त नही करेगा। आज ज्ञापन सौपकर पीड़ित परिवार को न्याय दिलाने,परिवार को आर्थिक मदद देने एवं आरोपियों को फाँसी की सजा दिए जाने की मांग की गई है। मांगे नही माने जाने पर उग्र आंदोलन किया जाएगा। भाजपा मंडल महामंत्री गिरिराज मोदी ने कहा कि पिछले काफी समय से हमारे मध्यप्रदेश में हिन्दू विरोधी घटनाएं बढ़ गई हैं,
मध्यप्रदेश के कई स्थानों पर लव जेहाद,हिन्दू बहन बेटियों के साथ छेड़खानी, बलात्कार,हिन्दू घरों में पथराव करने जैसी घटनाएं हो रही है।
रतलाम, इंदौर, बड़वानी, धार जैसे जिलों में इस प्रकार की घटना के बाद हाल ही में शुजालपुर के नरोला गांव में हमारी हिन्दू समाज की बेटी के साथ अल्पसंख्यक मुस्लिम समाज के युवक के द्वारा हमारी बेटी का अपहरण कर अपने साथियों के साथ गैंगरेप की घटना को अंजाम देकर उसकी हत्या कर शव को तालाब में फेंक दिया गया है।
इस प्रकार की दुःखद घटना से सम्पूर्ण हिन्दू समाज में आक्रोश का माहौल बना हुआ है। घटना के विरोध में एवं अपराधियों को फाँसी की सजा दिए जाने की मांग करते हुए हिन्दू समाज की ओर से एक ज्ञापन सौपा गया है। पीड़ित परिवार को न्याय नही मिलने पर आगामी दिनों में हिन्दू समाज बड़ा आंदोलन करेगा। ज्ञापन का वाचन राम नारायण माली ने किया। आभार संदीप माली ने माना।
क्या है ज्ञापन में
17 वर्षीय नाबालिग बहन मुस्कान पुष्पद माली का दिनांक 22 अगस्त को ग्राम नरोल के शकील खान, शहाबुद्दीन, इकबाल खान तथा अन्य अज्ञात लोगों द्वारा रात को अपहरण कर लिया गया था।
जिसका नरोला तालाब में 25 अगस्त की रात्रि में संदिग्ध अवस्था में शव पाया गया।इस घटना से संयुक्त माली समाज में बहुत आक्रोश है तथा उस बालिका के साथ में उक्त दरिंदों ने अमानवीय कृत्य किया है। इसके लिए इनके विरुद्ध फास्ट ट्रैक कोर्ट में केस चलाया जावे। अतः ज्ञापन प्रस्तुत कर संयुक्त माली समाज राष्ट्रीय फुले ब्रिगेड सरकार से मांग करता है कि उक्त दरिंदों को तत्काल फांसी दी जावे। अन्यथा मध्य प्रदेश ही नहीं पूरे देश में उग्र आंदोलन किया जाएगा जिसकी संपूर्ण जिम्मेदारी प्रशासन की होगी
ये थे उपस्थित
ज्ञापन सौपे जाने के दौरान राष्ट्रीय फुले ब्रिगेड कार्यवाहक प्रदेश अध्यक्ष घनश्याम माली,जिला अध्यक्ष स्वामीनारायण माली,सह मंत्री रामनारायण माली,माली समाज अध्यक्ष मधु मोहन माली,रतनलाल माली,रामलाल माली,संदीप माली, राहुल माली, गौरव माली,अरविंद माली,दयाराम माली, हिम्मत माली, शान्तिलाल माली संजय गेहलोद महिला मंडल सहित सर्व हिन्दू समाज की ओर से हिन्दू युवा जनजाति संगठन के प्रदेश अध्यक्ष दिलीप चौहान, भाजपा मंडल महामंत्री गिरिराज मोदी,राठौड़ समाज अध्यक्ष किशनलाल राठौड़, शहर कांग्रेस कार्यवाहक अध्यक्ष तरुण मण्डलोई, कृष्णकांत बेड़िया,गोपाल शर्मा,राकेश तंवर,संजय मांझी, रोशन पचाया,रोमिल जैनसरपंच सुरेश सस्तिया,अभिषेक गेहलोत, कुलदीप राठौड आदि मौजूद थे।