रिलायंस की केबल डालने के लिए बिना अनुमति खोद डाली सड़क, राहगीर परेशान

- Advertisement -

फिरोज खान@बरझर

बरझर कस्बे की मेन सडक पर पंचायत की अनुमति के बाद रिलायन्स केबल डालने को लेकर पुरी सडक खोद दी  जिससे ग्रामीण एक माह से परेशान हैं। वही केबल डाली गडडो मे अब वाहनो के फँसने के चलते  ट्रैफिक जाम होने लगा है, जिसके चलते भरत भाई पंचाल ने अपनी जेसीबी लाकर ट्रैक्टर ट्रॉली को निकलाया तब जाकर सुचारू रूप से यातायात चालू हो पाया ।

संरपच अनुमति के बाद रिलायन्स केबल की खोदी गाव की संडक

बरझर से मंडोर गुजरात के लिए रिलायन्स कि केबल लाईन के लिए संरपच की अनुमति के बाद वरिष्ठ अधिकारीयो ने खरंजा  निर्माण को खोदकर रिलायन्स की केबल डालने की अनुमति दी । रिलायन्स कम्पनी ने इस की मरमम्त के लिए 1 लाख 38 हजार का चेक ग्राम पंचायत के नाम से दिया है । जिससे इसकी मरम्मत हो सके । परन्तु केबल डले भी 15 दिन गुजर गये पर मरम्मत ना होने के चलते आज ग्रामीण व वाहन चालक परेशान हो रहे है। आयै दिनो सडक पर स्कूली बच्चो की बसे जाम मे फसने के चलते बच्चे भी परेशान हो रहे  गाव के जन प्रतिनिधि भी गाव की बिगडी व्यवस्था देख कर भी कुम्भकरण की निंद सो रहे हे । आपने आकाओ के बरझर दोरे का सुनकर इक्कठा होना व चापलुसी करने के अलावा गाव के हित मे आज तक कोई अच्छी पहल कर गाव के विकास के लिए कोई अच्छा काम नही ।

इससे पहले बिना अनूमति से खोदना चालू किया था

रिलायन्स केबल डालने को लेखर बरझर कस्बे की मेन सडक को बीना अनूमति के खोदना चालू किया था । जिससे लेकर समाज सेवीयो ने पूर्व कलेक्टर शमीमउदीन को फोन कर अवगत कराया था । जिसे संज्ञान मे लेकर देर रात तहसीलदार मोके पर पहुच कर जेसीबी व टेक्टर को पुलिस चोकी पर खडा करवा दिया था । जिसकी 15 दिन बाद जमानत पर वाहन छुट पाये थे ।

 

)