भाजपा पार्टी ने देश की आजादी में कोई योगदान नहीं, आज प्रधानमंत्री ने रेल, हवाई जहाज व नौकरियां बेचकर युवाओं को कर दिया बेरोजगार : अंतरसिंह दरबार

May

बरझर -चशे आजाद नगर
भाबरा ब्लाक कांग्रेस , सेक्टर, मण्डल की बैठक बड़ा खुटाजा के जलीबोर में श्री प्राणनाथ मंदिर प्रांगण में महू के पूर्व विधायक अंतर सिंह दरबार ने कहा कि कांग्रेस पार्टी आपकी पार्टी है ओर हम गरीबों की पार्टी है। भाजपा पार्टी ने देश की आजादी में भी कोई योगदान नहीं दिया है। आज नरेंद्र मोदी ने रेल, हवाई जहाज से लेकर नोकरीया बेच दी आज युवा बेरोजगार है। झाबुआ के सांसद आरक्षण की वजह से उच्च पद पर भोपाल तक नौकरी कर के आये हे ये कांग्रेस की देन है ।आज भाजपा का सांसद गुमान सिंह डामोर बन कर हमें बदमाश कह रहा है। ये ऐसे लोग कांग्रेस से नुगरे होकर भाजपा के लिए वोट के लिए गांव.गांव घूम रहे है। भाजपा का काम हैं, मुस्लिम कर वोट लेना जिसकी हम सबके राम है। इन्दिरा गांधी ने आज जो कानून बनाया था बैंक में कर्ज भी हो तो खेती की जमीन निलाम नहीं कर सकते जिसके कारण ये ज़मीन हमारे आदिवासियों की जमीन बची है । खास कर बड़वानी में कमलनाथ की होने वाली सभा में 6 तारीख को बड़वानी आने का न्योता दिया ताकी कमलनाथ की बात सुन सके । आलीराजपुर विधायक मुकेश पटेल ने कहा- कलावती भूरिया के सपने को साकार करने की जवाबदारी हमारी सब की है। इसलिए आज उप चुनाव के पहले मण्डल सेक्टर की जवाबदारी आप लोगों की है। ये चुनाव सरकार से लडना है। आज भाजपा वाले भाई बनकर गांव गांव जाकर बहनों से राखी बंधवा रहे है। आज मेरी विधान सभा आलीराजपुर में बहनों से क्यों नहीं राखी बांधने आ रहे है। ये लोग ढोंगी है। कांग्रेस सरकार ने एक लाख तक कजॅ माफ किया और दो लाख तक माफ करना था पर भाजपा ने कांग्रेस की सरकार गिराना दी वह भी इसलिए हम लोग गरीबों का काम कर रहे थे इन्हें वह पसन्द नहीं आ रहा था । आज उपचुनाव आ रहे हे टिकट किसी को भी मिले एक होकर चुनाव लडने की बात कही।

सुलोचना रावत ने कहा की आज कलावती बहन के नहीं रहने के चलते आज ये उप चुनाव आ रहा है ओर आप लोग हमेशा कांग्रेस के साथ रहे हैं । मेरे परिवार को आठ बार विधायक बनाकर भोपाल भेजा। आज कांग्रेस पार्टी एक होकर महंगाई ए बेरोजगारी ए खाद.बीज को लेकर लड़ाई लड रहे है।

जिला कांग्रेस अध्यक्ष महेश पटेल ने कहा– शिवराज सिंह चौहान ने प्रदेश में गुंडा राज कर रखा हे जिसके लिए कमलनाथ बड़वानी 6 तारीख को आ रहे हे वहां से भाजपा के अंत का बिगुल बजा कर चशे आज़ाद नगर भाबरा में आकर कमलनाथ इसका अंत करेंगे । आज भाजपा वाले गांव गांव घुम कर घटिया साडिय़ां बांट रहे है। साथ ही पटेल ने कहा अरे भाजपा सरकार आज साडिय़ा बांटने का काम बंद कर रोजगार दो आज बिजली बिल गैस सिलेंडर के दाम, पेट्रोल दाम, तेल के दाम के भाव आसमान छू रहे हे । इसे कम कर गऱीबी हटाओ। सेना पटेल ने कहा की कांग्रेस के वरिष्ठ नेता कमलनाथ ने कजॉ माफ किया ए बुजुर्ग पेंशन बढाई ए ऐसे कई योजनाएं का काम किया हे । कमरू अजनार ने कहा की आज ये लोग आज बहनो के लिए भाई बनकर गांव गांव घुम रहे है। आज महंगाई पर ध्यान नहीं दे रहे ना ही बेरोजगार युवाओं को नोकरी देगी रहे है।

प्राणनाथ मंदिर में किया दान
प्राणनाथ मंदिर का निर्माण कायॅ चल रहा हे जिसमे कांग्रेस जिलाध्यक्ष महेश पटेल ने मंदिर निर्माण के तलास्तर के लिए सिमेंन्ट व रैत देने की सभा में घोषणा की साथ ही उदयगढ कमरू अजनार ने श्री प्राणनाथ मंदिर प्रागण में खंरजा निर्माण के लिए जिसनी भी गिट्टी लगेगी उतनी गिट्टी निर्माण स्थल तक पहुंचाने को कहा। साथ ही पूर्व विधायक सुलोचना रावत ने 25 हजार रुपए श्री प्राणनाथ मंदिर निर्माण में देने को कहा । जिससे प्राणनाथ समाज के श्रद्धालुओं ने सभी का आभार माना ओर मंदिर पूर्ण हो जाने पर निमंत्रण पर आने का आग्रह अतिथियों से किया इन होने भी सम्बोधित किया। हरिश भाबर, नारायण अरोड़ा , मदन डावर ,हमीद खान ने भी शासन के खिलाफ महंगाई को लेकर जमकर बोला।
यह रहे उपस्थित
नगर कांग्रेस अध्यक्ष मानपुर राजु ठाकुर, लईक मोहम्मद शेख, खुर्शीद दिवान,शाहनी मकरानी, भुपेंद्र चोहा, इरसार खान, लक्ष्मीरारायण राठोड, महेश मावी , सोमला बारिया,परथी भाई , बाबु लाल राठोड़ , दिलीप भाई छोटा खुटाजा, हीराभाइ, इकराम अजनार, सरपंच सविता भाबर, रमीला बेन, रीना चौहा, नितिन चौहान, पुष्पराज पटेल ,सोनू वर्मा, तरूण मण्डलोई आदि मौजूद थे।