पर्यावरण सहयोग संस्था ने किया प्याऊ का उद्घाटन

- Advertisement -

ALIRAJPUR LIVE के लिये पियुष चन्देल की रिपोर्ट..
अभी तो केवल फरवरी ही समाप्त हुआ है, और गर्मी ने अपने पैर पसारने शुरु कर दिये।ऐसे मे आने वाली भीषण गर्मी को देखते हुए आज आलीराजपुर जिले की अग्रणी पर्यावरण सहयोग संस्था द्वारा अस्पताल रोड पर सहयोग गार्डन के सामने शीतल पेय जल के लिये प्याऊ का उद्घाटन किया गया।
प्याऊ के उद्घाटन के समय वरिष्ठ नागरिक मोतीलाल राठौर, बंसीलाल राठौर, डॉक्टर रितेश चौहान, डॉक्टर विकास राठौर और संस्था अध्यक्ष दीपक दीक्षित मौजूद थे।
जिला चिकित्सालय मे भर्ती होने वाले मरीजों तथा उनके परिजनों को तो इस प्याऊ के कारण राहत मिलेगी ही, साथ ही VIP रोड के नाम से मशहूर इस रोड पर ITI, शासकीय महाविद्यालय, जिला पंचायत कार्यालय एवं तहसील कार्यालय होने से लोगों का आवागमन बहुत अधिक होता है और प्याऊ के लगने से उन्हें भी गर्मी के मौसम में शीतल जल मिल सकेगा। नगरपालिका सीएमओ. श्री पटेल ने प्रतिदिन ताजा पानी उपलब्ध कराने का आश्वासन दिया। पर्यावरण सहयोग संस्था के अध्यक्ष दीपक दीक्षित ने बताया कि संस्था द्वारा प्रतिवर्ष ग्रीष्म ऋतु में प्याऊ लगाया जाता है, और उन्होने नगर के अन्य गणमान्य नागरिको से भी अपील की है, कि गर्मी के दिनो मे अपने घर के आगे मटकों मे ठंडा पानी रखे जिससे आने जाने वाले लोगों की प्यास बुझ सके। इस मौके पर चंद्रकांत जोशी, नरेन्द्र भिंडे, दिलीप भिंडे, धनराज जी गुप्ता, ढोकल सिंह, राजु, रविन्द्र राठौर आदि उपस्थित थे।