भूरिया लेंगे रिटायरमेंट ; क्या बीजेपी मे जायेंगे नागरसिंह ! ; दोलत भावसार ने यह क्या किया एलान ?

- Advertisement -

सासंद कांतिलाल भूरिया कर सकते है रिटायरमेंट का एलान
=========================
10 जनपथ ओर प्रदेश कांग्रेस के हवाले से जो खबरें छनकर आ रही है अगर उन्हे सच मानें तो कांग्रेस के दिग्गज नेता ” कांतिलाल भूरिया ” अब राजनीति से रिटायरमेंट के मूड मे है ओर संभव है कि वह अगला लोकसभा चुनाव लडने से इंकार कर दे ओर अपनी सीट अपने परिवार के किसी सदस्य को गिफ्ट कर दे ; अब ऐसा होगा या नहीं इसके लिए आपको 2019 का इंतज़ार करना होगा । एक चर्चा यह भी है कि भूरिया जी को यूपीऐ सरकार आने पर गूजरात या राजस्थान का राज्यपाल भी बनाया जा सकता है ।

कलावती भूरिया थाम सकती है अपने पंजे मे ” कमल” का फुल
=========================
खबर आ रही है कि कांग्रेस नेत्री कलावती भूरिया ने इस बार मन बना लिया है कि 2018 मे विधानसभा कैसै भी पहुंचना है अगर कांग्रेस ने झाबुआ – अलीराजपुर जिले मे से कहीं टिकट नहीं दिया तो अभी नहीं तो कभी नहीं तज॔ पर वह अपने मजबूत पंजे मे ” कमल” का फुल पकड लेगी । सुत्रो के अनुसार मुख्यमंत्री ने उनको हरी झंडी दे दी है । वैसै बताते है कि अरविंद केजरीवाल ने भी कलावती भूरिया से मनीष सिसोदिया के हवाले से संपक॔ साधकर कहा है कि ” आप को आपकी जरुरत है” । अब देखना यह है कि कलावती कमल थामती है झाडु !!

इधर नागरसिंह पर डोरे डाल रही है कांग्रेस
========================÷
खबर आ रही है कि लगातार तीन बार अलीराजपुर विधानसभा हारने के बाद अब कांग्रेस ने अलीराजपुर विधानसभा जीतने का नया फार्मूला अपनाने का मन बनाया है कांग्रेस के नेता कोशिश मे है कि नागरसिंह को कांग्रेस मे लाकर यह सीट छीनी जाये । दरअसल कांग्रेसी मानते है कि नागरसिंह की भाषण शैली ” शिवराज सिंह चोहान ” से मिलती है इसलिए शिवराज को टक्कर देने वाले नेता के रुप मे आदिवासी अंचल मे नागरसिंह का इस्तेमाल किया जा सकता है पर यह सब कुछ तब होगा जब नागर सिंह इसके लिए तैयार हो । इधर कांग्रेस दिग्गज महेश पटेल को जब इस बात की भनक लगी तो उन्होंने भी बीजेपी के नेता कैलास जी ओर रमेश मेंदोला से नजदीकिया बढानी शुरु कर दी है । क्योकि दयालु दादा की दया तो लगेगी अगर ऐसा होता है तो !

इधर माधो दादा ने कर दी रिटायरमेंट की घोषणा
==========================
खबर आ रही है कि जोबट के बीजेपी विधायक माधोसिह ने आज होली पर राजनीति से सेवानिवृत्ति का एलान कर दिया है उनके अनुसार उन्होंने पहले ही पिछले विधानसभा चुनाव के समय एलान कर दिया था कि यह उनका आखिरी चुनाव होगा । खैर लेकिन बताते है कि माधोसिह डावर ने पार्टी से रिटायरमेंट के पहले यह शत॔ रख दी है कि सीएम जब भी आये आजादनगर नगर परिषद के लिए कुछ ना कुछ घोषणा कर के ही जाये ओर जैना गहडवाल को भाजपा मे शामिल ना किया जाये वरना वह रिटायरमेंट लेना कैंसिल कर लेंगे ।

इधर दोलत भावसार ने किया एलान – झाबुआ विधानसभा चुनाव वह लडेंगे ओर 1 लाख से जीतेगे 
===================÷=====
इधर झाबुआ में बीजेपी जिलाध्यक्ष दोलत भावसार ने एलान कर दिया है कि वह झाबुआ विधानसभा का अगला चुनाव लडेंगे ओर 1 लाख वोटों से जीतकर रिकार्ड बनायेंगे ओर उनके चुनाव प्रभारी सयुक्त रुप से राजा ठाकुर ओर लक्ष्मण नायक होंगे । कल देर भावसार ने यह एलान करते हुए कहा कि वह चुनाव लडकर समानांतर संगठन चलाने वालों को उनकी हैसियत बताकर ही रहेंगे ।

कलसिंह भाभर बोले – जनता मेरे साथ ही बीजेपी – कांग्रेस को फिर हराऊंगा
==========================
इधर थादंला के बीजेपी विधायक कलसिंह भाभर ने होली मिलन समारोह मे एलान किया है कि उन्होंने जनता के इतने काम किये है कि अगर उन्हे कोई पार्टी टिकट नहीं भी देगी तब भी वह चुनाव जीतेगे । इधर कलसिंह के एक समर्थक ने एलान किया है कि अगर बीजेपी ने टिकट नहीं दिया तो हमारी अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप से बातचीत जारी है हम डेमोक्रेटिक पार्टी से टिकट लाकर चुनाव लडेंगे ।

निर्मला भूरिया रख सकती है मंत्री बनाने की शत॔ वरना नहीं लडेगी चुनाव
==========================
उधर पेटलावद विधायक निर्मला भूरिया ने एलान किया है वह अगला पेटलावद विधानसभा चुनाव तब भी लडेगी जब पार्टी उन्हे मंत्री बनाएगी । अगर उन्हे ऐसा लिखित आश्वासन नहीं दिया तो वह पेटलावद मे चुनाव नहीं लडेगी । बल्कि वह मोदीजी से बात कर के लोकसभा लडेगी ओर जीतकर केंद्र मे मंत्री बनकर स्टेट बीजेपी को अपनी ताकत बताऐगी ।

बुरा ना मानो होली है
*मित्रों यह लेख बस होली पर गुदगुदाने के लिए लिखा गया है सच्चाई से इसका कोई संबंध नहीं है कृपया इसे गंभीरता से ना ले बस पढें ओर प्रसन्न हो ;जिनके नामों का उल्लेख है उनसे एडवांस मे क्षमा चाहते है ।।