पटेल परिवार कर रहा जरूरतमंदों के लिए राशन की व्यवस्था

May

पीयूष चन्देल, अलीराजपुर

पटेल परिवार बोरखड़ द्वारा अलीराजपुर के सभी वार्ड के जरूरतमंद लोगो के लिए राशन (आटा, दाल व चावल) की व्यवस्था की जा रही है। पहले चरण में 500 परिवारों को दिया जा चुका है, तथा द्वितीय चरण में लगभग 1000 परिवारों के लिए खाद्य सामग्री का वितरण किया जाएगा।
कांग्रेस कमेटी के जिलाध्यक्ष महेश पटेल ने बताया कि लॉक डाउन में रोज कमाकर खाने वालों का रोजगार खत्म हो गया है। ऐसी स्थिति में उनके लिए खाने पीने का संकट पैदा हो गया है। उन्हीं लोगों को ध्यान में रखते हुए पटेल परिवार के द्वारा ये प्रयास किया जा रहा है, कि उन जरूरतमंद लोगों को खाद्य सामग्री उपलब्ध हो।
नगरपालिका अध्यक्ष श्रीमती सेना पटेल ने बताया कि शासन स्तर से भी ये प्रयास किये जा रहे है, की नगर में कोई भी भूखा ना रहे व सभी को भोजन मिले। कई लोग जो होटलों या भोजनालय में प्रतिदिन भोजन करते थे, आज लॉक डाउन में ये सब बंद होने के कारण उनकी समस्या बढ़ गयी है। ऐसे लोगो को भी चिन्हित कर के उनके लिए भी भोजन की व्यवस्था की जा रही है। साथ ही उन्होंने नगर की जनता से प्रशासन के दिशा निर्देशों का पालन करने की अपील की तथा संकट की स्थिति में नगर की समाज सेवी संस्थाओं के द्वारा किये जा रहे उत्कृष्ट कार्यो के लिए धन्यवाद प्रेषित किया।