गुरुवार को पारा मे रहेगा संपुर्ण लाॅकडाउन, सकल व्यापारी संघ ने पुलिस को दिया बंद रखने का ज्ञापन

- Advertisement -

पारा । क्षेत्र मे बढते कोरोना संक्रमण को देखते हुवे आज सकल व्यापारी संघ पारा ने पुलिस चैकी पर ज्ञापन देकर गुरुवार हाट बाजार के दिन पारा नगर मे संपुर्ण लाॅकडाउन करने कि मांग की हे।
सकल व्यापारी संघ पारा ने आज मंगलवार को पारा पुिलस चोकी पर ज्ञापन देते हुवे गुरुवार हाट बाजार के दिन नगर मे सम्पूर्ण तालाबंदी करने कि मांग ही है। व्यापारी संघ ने अपने ज्ञापन मे कहा हे कि पारा व आस-पास के ग्रामीण अंचलों में कोविड-19(कोरोना महामारी) के बढ़ते प्रसार से कोरोना संकमित मरीजों की संख्या दिनोंदिन बढ़ती जा रही है और कुछ मरीज गम्भीर अवस्था पहुँच चुके है। क्षेत्र मे कोरोना से होने वाली मृत्यु दर भी बढ़ चुकी है। पारा और आसपास के ग्रामीण क्षेत्र मे मरीजों की असमय मृत्यु होने से हालात काफी चिंताजनक है ।
क्षेत्र मे लगातार बढ़ते संक्रमण को देखते हुए सकल व्यापारी संघ पारा के सदस्यों ने सर्वसम्मति से गुरूवार हाट बाजार के दिन सम्पुर्ण लॉकडाउन (आवश्यक सेवाओं को छोड़कर) करने का निर्णय लिया है । जब तक महामारी का प्रसार रूक ना जाय तब तक हाट बाजार के दिन नगर बंद का निर्णय लिया गया है। व जरुरत पड़ने पर आगे सप्ताह में दो दिन भी नगर बंद किया जा सकता है।
स्कल व्यापारी संघ पारा आपदा प्रबधन समिति जिला झाबुआ द्वारा भी ग्रामीण इलाकों में भरने वाले हाट बाजार को पुर्णतः स्थगित करने का निर्णय लिया है। उसका पुर्ण रूप से समर्थन करता है। हाट बाजार के दिन आवश्यक सेवाओं को छोडकर बाहर से आने वाले व्यापारीयों की दुकानें भी बंद रहेगी ताकी बढ़ते संक्रमण को रोका जा सके। इस अवसर पर सकल व्यापारी संघ के अध्यक्ष नितिन राठोर सचिव सौरव कोठारी तरुण चैधरी आकाश कांकरीया अर्पित कांठेड आदी उपस्थित थें।