32 लाख रूपए से अधिक लागत की 7 विद्युत डीपी का ग्रामीणों से करवाया शुभारंभ, बुजुर्गो, महिलाओं, युवाओ और बच्चों का किया सम्मान

- Advertisement -

पीयूष चन्देल अलीराजपुर

क्षेत्र के सर्वांगीण विकास के लिए हम प्रतिबद्ध है। हर गांव और फलिए के हर घर सहित खेतो में सिंचाई के लिए पर्याप्त क्षमता के साथ बिजली पहुंचाने के लिए हमारे द्वारा लगातार कार्य किया जा रहा है। पूर्व के जनप्रतिनिधियो ने 15 साल तक लोगों से झूठे और खोखले वादे किए और विकास के नाम पर गांवों में कुछ नहीं किया गया। अधिकांश गांव आज भी विकास की बांट जोह रहे है। ग्रामीण लोग बुनियादी सुविधाओं के लिए इधर उधर भटकने को मजबूर है। यदि पूर्व के जनप्रतिनिधियों ने ईमानदारी से काम किया होता तो ग्रामीणों को वर्तमान में परेशानियों का सामना नहीं करना पड़ता। ये बात ग्राम गव्हाण, बेहडवा, दरखड और कुकावाट में विधायक मुकेश पटेल ने मंगलवार को 32.10 लाख रूपए की लागत से विधायक निधी से स्थापित 7 विद्युत डीपी का ग्रामीणों से शुभारंभ करवाने के दौरान कही। इस दौरान विधायक पटेल ने बुजुर्गो, महिलाओं, युवाओं और बच्चों का सम्मान भी किया।

ग्रामीणों के चेहरों पर छाई खुशी

ग्राम गव्हाण, बेहडवा, दरखड, अंधारकांच और कुकावाट में विद्युत डीपी के शुभारंभ के दौरान उत्साह का माहौल रहा। अपनी जरूरत के मुताबिक बिजली की सुविधा मिलने से ग्रामीणों के चेहरो पर खुशी छाई रही। विधायक पटेल ने ग्रामीणों से कहा कि आप लोगों की जो समस्या या कार्य हो हमें अवगत करवाएं। हर समस्या का समाधान करने का हरसंभव प्रयास करूंगा। उन्होने कहा कि कांग्रेस पार्टी हर गांव के सर्वांगीण विकास के लिए कार्य कर रही है।
इस दौरान जिला कांग्रेस कोषाध्यक्ष सुमेरसिंह अजनार, कांग्रेस नेता निहालसिंह पटेल, राजेंद्र टवली, खुर्शीद अली दिवान, तरूण मंडलोई, कलम, विजय, कितु, दिनेश, गुजरिया, सुकराम, हरसिंह, मंगलसिंह, विनेश, राजेंद्र, नरेश, राजु सहित बडी संख्या में कांग्रेस कार्यकर्ता और ग्रामीण मौजूद थे।