प्रदेश अध्यक्ष रायपुरिया से होकर गुजरे लेकिन 200 कार्यकर्ताओ से मुलाकात नही की, कार्यकर्ताओ में गुस्सा छाई निराशा 

- Advertisement -

लवेश स्वर्णकार@रायपुरिया

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा रायपुरिया होकर गुजरे। इस दौरान ग्राम रायपुरिया के सोसायटी भवन के सामने प्रदेश अध्यक्ष के स्वागत के लिए रायपुरिया क्षेत्र में जनता के बीच अपनी मजबूत पकड़ बनाए रखने वाले नेताओ और उनके समर्थक कार्यकर्ताओ में निराशा छा गई है। क्योकि प्रदेश अध्यक्ष वहां पहुचे ही नही।

बताया जा रहा है प्रदेश अध्यक्ष रायपुरिया होकर पेटलावद जाने का रूट था, ऐसे में 200 से अधिक कार्यकर्ताओ ने सोसायटी भवन के सामने स्वागत मंच बनाया। यहां भाजपा के बैनर झंडे लगाए ढोल और फूल माला तक का इंतजाम किया गया था। लेकिन प्रदेश अध्यक्ष का काफिला रायपुरिया के झाबुआ रोड पर तो रुका लेकिन सोसायटी भवन की ओर न पहुँचा। काफिला जामली सारंगी मार्ग होता हुवा गुजर गया। जब प्रदेश अध्यक्ष का काफिला रायपुरिया से गुजर गया तब सोसायटी भवन पर उनके स्वागत के लिए खड़े कई भाजपा नेता और कार्यकर्ताओ में निराशा छा गई।

कई कार्यकर्ताओ में नाराजगी भी देखी गई उनका कहना है हम भाजपा के लिए हर चुनाव में सच्चे मन से काम करते है आगे भी करेंगे लेकिन कोई है जो हमारी इस मजबूत टीम को डेमेज करना चाहता है। आज सोसायटी भवन पर खड़ी भाजपा की उस टीम को नजरअंदाज किया गया यह भी वार्तालाप वहां चल रही थी कार्यकर्ता यह भी चर्चा करते नजर आए की जिन्होंने पंचायत चुनाव में भाजपा को मजबूत जनाधार दिलवाया आज उनको नजर अंदाज किया जा रहा है। उन्हें नीचा दिखाया जा रहा है लेकिन उनका कहना है हमारे साथ जनता है जो यह सब देख रही हैं।