हुसैनीभाई मर्चेंट को शैख के टाईटल से नवाजा

- Advertisement -

जितेंद्र वाणी, नानपुर

आलीराजपुर जिले के नानपुर ग्राम के प्रतिष्ठित किराना व्यापारी एवम वालीमुल्ला शैख अकबरभाई मर्चेंट के ज्येष्ठ पुत्र शैख हुसैनीभाई मर्चेंट को दाऊदी बोहरा समाज के अगाध श्रद्धाकेंद्र धर्मगुरु डॉ. सैयदना मुफद्दल सैफुद्दीन साहेब ने आज खंडाला(महाराष्ट्र ) में “हदियत” (शैख) के टाईटल से नवाजा है।

   हुसैनी भाई को शैख के लकब से नवाजिश पर स्थानीय दाऊदी बोहरा समाज एवम् परिजनों में हर्ष व्याप्त है, समाज के मुल्ला कैजारअली दाऊदी, सज्जादभाई राज, शैख शब्बीर भाई नोबल, शाकिरभाई जाना,मु.हुसैनी राज, मु.इकबाल राज, मु. ताहेरअली मर्चेंट,फखरुद्दीन पटेल,मु.खुजेमा राज, खुजैमा मर्चेंट, हुजैफा मर्चेंट, मोहम्मदी मर्चेंट, शब्बीर खयड़ीवाला, सहित साथी मित्रो और स्नेहीजनों ने मुबारकबादी देते हुवे धर्मगुरु डॉ.सैयदना साहेब का आभार व्यक्त करते हुए गुरुजी की सेहतोआफियत के साथ लम्बी उम्र की दुआ की है।

   उक्त जानकारी देते हुए समाज के प्रवक्ता शफकत दाऊदी ने बताया कि धर्मगुरु साहेब समय समय पर अपने अनुयायियों को विभिन्न टाईटल से नवाजते है, नानपुर में अभी तक 3, शैख _7, मुल्ला के साथ एनकेडी, और एमकेडी के लकबो से समाजियों को नवाजा गया है। गत दिनों रमज़ान ईद पर हुजैफाभाई मर्चेंट को भी MKD के टाईटल से अलंकृत किया गया है।