आखिर कोन ले गया रायपुरिया के डा थामस को

- Advertisement -

झाबुआ लाइव के लिऐ जितेंद्र राठोड की एक्सक्लूसिव रिपोट॔ ॥ अभी से 24 घंटे पहले यह खबर आई थी कि रायपुरिया प्राथमिक चिकित्सालय के मेडीकल आफिसर डा थामस डामोर को एक काली रंग की जीप मे चार लोग उठाकर ले गये है लेकिन 24 घंटे बाद भी अधिकृत रुप से यह पता नही चल पाया कि आखिर डा थामस को कोन ले गया है ।।

 

अभी तक यह है चर्चा

———————

रायपुरिया से डा थामस डामोर को  अचानक एक जीप मे ले जाने को लेकर चर्चाओं का दोर शुरु हो गया था जिसमे पहले कहा गया कि पुलिस ने उठाया है फिर वाटसएप के जरिए चर्चा चली कि एसपी की विंग ने उठाया है उसके बाद एसटीएफ ओर एसआईटी द्वारा उठाये जाने की बात कही गई । कल देर रात ओर आज सुबह से एसआईटी ग्वालियर द्वारा डा थामस डामोर को उठाया जाना बताया गया ओर कहा जा रहा था कि डा थामस के भतीजे अजय डामोर के बयान के आधार पर डा थामस को उठाया गया है ।

 

लेकिन पुलिस ओर एसआईटी के अफसर यह बोले

————————

1-एस एस कनेश-एएसपी झाबुआ–” हमने किसी को नही उठाया है आपके द्वारा सुचना मिल रही है ”

 

2-वीरेंद्र जैन- एसआईटी चीफ ग्वालियर–“एसआईटी ग्वालियर ने झाबुआ से किसी को नही उठाया है हमारी जानकारी मे किसी डा थामस डामोर की गिरफ्तारी नही है ”

 

3-देवेंद्र पाटीदार-एसआईटी इंदोर–” हमारे द्वारा किसी डा थामस को नही उठाया गया है कही ओर की एजेंसी ने उठाया हो तो मालूम नही ”

 

सीएम&एचओ को भी नही जानकारी

———————

इस मामले मे जब सीएम& एचओ डा रजनी डावर से झाबुआ लाइव से पूछा गया कि क्या उनके पास डा थामस डामोर की कोई सूचना है तो उन्होंने कहा कि उन्होंने भी सिर्फ चर्चा सुनी है ना तो अभी तक कैसी एजेंसी ने या पीएचसी रायपुरिया या डा थामस के परिजनों की ओर से उन्हें कोई सुचना दी गई है ।।

 

इन बयानों को अगर सही माने तो किसी जांच एजेंसी या पुलिस ने डा थामस को नही उठाया है तो फिर दो बाते हो सकती है वह यह कि हो सकता है जांच एजेंसीयों ने डा थामस को रिकार्ड में गिरफ्तार अभी नही किया हो या भी किसी निजी विवाद मे किसी ने डा थामस को उठाया है लेकिन प्रत्यक्ष देख रहे लोगो को अनुसार पहले चिकित्सालय पर उठाने वाले पहुँचे ओर फिर डा थामस ने घर मे कोई नही होने ओर घर खुला होने की बात कही तो घर ले जाकर घर लाक करवाया गया ओर फिर आराम से डा थामस को लेकर ले जाया गया । अगर यह अपहर्ता होते तो यह तरीका नही होता । इसलिए बडा सवाल उठ रहा है कि आखिर कोन ले गया डा थामस को ओर क्यो ?