वार्डों में जनसंपर्क चरम पर, वार्ड 11 में भाजपा प्रत्याशी ने किया धुआधार जनसंपर्क

May

रितेश गुप्ता, थांदला

नगर में चुनाव की गहमा गहमी और प्रचार चरम पर है।  नगर के समस्त 14 वार्डो में प्रत्याशियों की बीच कांटे की टक्कर मानी जा रही है , किसी भी वार्ड में किसी प्रत्याशि के पक्ष में एक तरफा माहोल नही है , कही वार्ड वार्ड में कांग्रेस भाजपा की सीधी टक्कर है तो कही  भाजपा के बागी  दोनो पार्टियों को टक्कर दे रहे है।

जन संपर्क का दौर शुरू

सभी वार्डो में सारे प्रत्याशी जनसंपर्क में जुट गए है। कही मोन जनसंपर्क चल रहा है तो कही पूरे गाजे बाजे के और दल बल के साथ जनसंपर्क  किया जा रहा है। इसी क्रम के भाजपा के वार्ड 11 के प्रत्याशी ज्योति विपिन नागर ने धुआधार जनसंपर्क किया । वार्ड के कुछ लोगो और पार्टी के पदाधिकारियों के साथ शुरु हुआ जन संपर्क आधे वार्ड तक आते आते बडी संख्या में जनसमर्थन में तब्दील हो गया । प्रचार के  दौरान प्रदेश मंत्री संगीता सोनी, वरिष्ट भाजपा नेता विश्वास सोनी, मणिलाल नगर, डा. दीपक सोनी, नितीन नागर, आशीष नागर, आशीष सोनी सहित बडी संख्या में भाजपा कार्यकर्ता, वार्ड के महिला पुरुष उपस्थित रहे। 

वार्ड 11 में कुल 4 प्रत्याशि है जिनमे कांग्रेस से शीतल आनद चौहान, आप पार्टी से परवीन बी इमरान एवम निर्दलीय प्रत्याशी भूमिका आशीष सोनी भी अभी मोन प्रचार में जुटे हुए है।