चुनाव है साहब सब चलता है, पत्नी से तो सब को डर लगता है

- Advertisement -

आरीफ हुसैन, चन्द्रशेखर आजाद नगर

कहावत है बगल में छोरा और शहर में डिंडोरा, यह कहावत आजाद नगर भाजपा मंडल में दिखाई चरितार्थ होती दिख रही है। दिखाने के लिए नाम मात्र बीजेपी ने वार्ड क्र. 8 का अधिकृत प्रत्याशी घोषित किया है। यहां पर बीजेपी के बागी भाजपा मंडल महामंत्री की धर्मपत्नी जो कि वार्ड क्र. 8 से निर्दलीय चुनावी मैदान में है और भाजपा निर्दलीय के पक्ष में दिखाई दे रही है। 

मंडल अध्यक्ष के बगल में ही नजर आए मंडल महामंत्री।

जैसे ही वार्ड क्र.12 से निर्दलीय प्रत्याशी जैनब अली असगर लाइटवाला ने भाजपा का समर्थन कर अपनी सहमति जताई है। उसी तरह वार्ड क्र.8 भाजपा की अधिकृत प्रत्याशी रजिया बी अलताफ खान के पक्ष में मण्डल महामंत्री की धर्मपत्नी सोफिया हुजेफा असद से समर्थन दिलाने में भाजपा असमर्थ क्यों नजर आ रही है। कहीं ऐसा तो नही बागी नेता, मुख्यमंत्री के आने का रास्ता देख रहे हो और फिर समर्थन दे पार्टी को।

भाजपा ने संकल्प पत्र जारी किया लेकिन आज़ाद नगर मीडिया को किया दरकिनार

नगर परिषद चुनाव को लेकर भाजपा ने किया संकल्प पत्र जारी। आखिर क्यों आज़ाद नगर मीडिया को किया गया दरकिनार कहि बागी नेता कैमरे में कैद ना हो इसलिए संकल्प पत्र में आज़ाद नगर की मीडिया को नहीं बुलाया गया। ये हम आपको बताएंगे कि संकल्प पत्र जारी किया तब नगर के 15 वार्डो के सभी भाजपा अधिकृत प्रत्याशियों की मौजूदगी में संकल्प पत्र जारी किया गया और साथ ही एक निर्दलीय प्रत्याशी ने समर्थन दिया, लेकिन मंडल अध्यक्ष के साथ बगल में नजर आए मण्डल महामंत्री की धर्मपत्नी को वार्ड क्र. 8 के भाजपा प्रत्याशी के पक्ष में समर्थन न दिलवाना सोचने वाली बात है। भाजपा से बागी होकर निर्दलीय चुनावी मैदान में उतरना ओर संगठन का चुप्पी साधना समझ से परे है।

ऐसी ही चुनावी हलचल खबरों के लिए बने रहे झाबुआ-अलीराजपुर लाइव के साथ।