मामा बालेश्वर दयाल की बीसवीं पुण्यतिथि मनाई

- Advertisement -

रितेश गुप्ता, थान्दला

 मानवअधिकार संगठन के तत्वाधान में नगर पंचायत के अध्यक्ष बंटी डामोर की अध्यक्षता में स्वतंत्रता संग्राम सेनानी पूर्व सांसद समाजवादी चिंतक मामा बालेश्वर दयाल की 20 वीं पुण्यतिथि 26 दिसंबर को मनाई गई।
मामा बालेश्वर दयाल एक्यूप्रेशर उद्यान में मामा जी की प्रतिमा के समक्ष नगर के गणमान्य नागरिक एवं पत्रकारों ने मामाजी के आदर्श सिद्धांतों पर चलने का संकल्प लिया।
वक्ताओं ने मामा जी के स्वतंत्रता आंदोलन में योगदान और आदिवासियों के उत्थान में मामा जी की अहम भूमिका का उल्लेख किया और उनके योगदान से प्रेरणा लेने का आह्वान किया। इस अवसर पर मानवाधिकार संगठन की ओर से नगर पंचायत अध्यक्ष बंटी डामोर और स्वतंत्रता संग्राम सेनानी के उत्तराधिकारी वरिष्ठ पत्रकार क्रांति कुमार वैद्य का सम्मान किया गया। समारोह के आरंभ में नगर पंचायत अध्यक्ष बंटी डामोर, वरिष्ठ अभिभाषक व्यंकटेशवराय अरोड़ा, वरिष्ठ पत्रकार क्रांति कुमार वैद्य, सांवलिया सोलंकी, बी.एल. गुप्ता, कमलेश तलेरा, नीरज सोलंकी, जावेद खान, श्रीमंत अरोड़ा, अमित अरोड़ा, तानसिंग मईडा आदि ने मामा जी की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर उनके प्रति श्रद्धा सुमन अर्पित किए।

नोट – अगर आप झाबुआ – अलीराजपुर जिले के मूल निवासी है ओर हमारी खबरें अपने वाट्सएप पर चाहते है तो आप हमारा मोबाइल नंबर 8718959999 को पहले अपने स्माट॔फोन मे सेव करे ओर फिर Live news लिखकर एक मेसेज भेज दे आपको हमारी न्यूज लिंक मिलने लगेगी

नोट : अगर पहले से हमारे मोबाइल नंबर 9425487490 से हमारी खबरें पा रहे हैं तो कृपया ऊपर वर्णित खबर पर न्यूज के लिए मैसेज न भेजे।