भांजगड़ी के रुपये नहीं दिए तो फिल्मी स्टाइल में कर लिया युवक का अपरहण

May

शान ठाकुर, पेटलावद 

जिले में भांजगड़ी के चलते अपराधों में बढ़ोत्तरी देखने को मिल रही है। ताजा मामला पेटलावद पुलिस थाना क्षेत्र से सामने आया है…जहां भांजगड़ी के रुपए न देने पर एक 19 वर्षीय युवक का दो महिला सहित 6 लोगों ने मिलकर अपरहण कर लिया। मामले में पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए दो महिला एक सरपंच सहित 5 लोगों के खिलाफ अपहरण ओर अन्य कई धाराओं में मामला पंजीबद्ध किया है।

थाना प्रभारी प्रदीप वाल्टर

पूरे मामले की जानकारी देते हुए थाना प्रभारी प्रदीप वाल्टर ने बताया कि मोईचारणी निवासी जितेंद्र पिता देवा गामड़ 19 वर्ष का ग्राम करवड़ से दो महिला सहित 6 लोगों ने मिलकर अपरहण कर लिया था। आरोपियों ने युवक का अपहरण भांजगड़ी के रुपयो की लेनदेन के चलते किया था। जिस पर युवक के पिता की शिकायत पर दो महिला सहित 6 लोगों के खिलाफ पुलिस ने मामला पंजीबद्ध किया है। आरोपियों में एक सरपंच भी शामिल है। सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर पेटलावद न्यायालय में पेश किया गया। जहां से सभी आरोपियों को न्यायालय ने जेल भेज दिया है। आरोपियों ने फिल्मी स्टाइल में 19 वर्षीय युवक का अपहरण किया था। सभी आरोपी मोटरसाइकिल पर आए और जबरदस्ती युवक को ग्राम करवड़ से अपनी मोटरसाइकिल पर बिठाकर वहां से फरार हो गए थे। थाना प्रभारी प्रदीप वाल्टर ने कहा कि इस तरह से भांजगड़ी के नाम पर अगर कोई अपराधिक गतिविधियों को अंजाम देगा तो पुलिस उसके खिलाफ सख्ती के साथ कार्रवाई करेगी। पुलिस अधीक्षक पद्म विलोचन शुक्ल के निर्देशानुसार पूरी कार्रवाई की गई है।

पुलिस ने आरोपी रामु खराड़ी, वालचंद गरवाल, गंगाराम मुणिया (सरपंच), कान्तु कटारा, शांति बाई, मीरा बाई, मोरसिंह मुणिया व रामु मेडा के खिलाफ मामला दर्ज किया है।