मालवा माटी के संत कमलकिशोरजी नागर की कथा सुनने के लिए पेटलावद के गौतम ग्रुप ने की भक्तों के लिए यह खास व्यवस्था

0
762

सलमान शैख़, पेटलावद

भागवत कथा आयोजन चौहान परिवार और खवासा के समस्त ग्रामवासियों की ओर आज बुधवार से श्रीमद् भागवत ज्ञान गंगा का आयोजन किया जा रहा है। व्यासपीठ से मालवामाटी के संत व मां सरस्वती के वरद पुत्र पं. कमलकिशोरजी नागर कथा का रसपान कराएंगे।
गौतम ग्रुप की ओर से होगी यह विशेष व्यवस्था:
गौतम ग्रुप के गौतम गहलोत ने जानकारी देते हुए बताया कि आयोजन स्थल पर अगर पेटलावद नगर से कोई भी श्रद्धालु जाना चाहता है तो उसके लिये निःशुल्क बस सुविधा की व्यवस्था की गई है। यह बस पेटलावद नगर के साईं मन्दिर प्रांगण पर प्रतिदिन खड़ी रहेगी और 11 बजे खवासा के लिये रवाना होगी।
यही नही अगर किसी श्रद्धालु को खवासा ही ठहरना है तो उसके लिए ग्रुप द्वारा बिस्तरो की भी व्यवस्था की गई है। अगर श्रद्धालु वापस आना चाहते है तो जहां बस छोड़ेगी वहीं से वापस लाया भी जाएगा।

विभिन्न समितिया निभा रही अपनी जिम्मेदारी:
कथा को लेकर विभिन्न समितियां बनाई गई हैं, जिनके द्वारा सभी तैयारियां पूरी कर ली गई है। कथा प्रारंभ होने से पहले कलश यात्रा निकाली जाएगी।
बता दे कि आज 5 से 11 दिसम्बर तक श्रीमद् भागवत कथा का आयोजन होगा। कथा के पहले दिन बैंड-बाजों के साथ कलशयात्रा निकाली जाएगी, जिसमें कलश लेकर युवती व महिलाएं शामिल होंगी। यात्रा का समापन बामनिया रोड़ स्थित खेल परिसर में बने कथा स्थल वृदांवन धाम पर पहुंचकर होगा। इसके बाद कथा का रसपान पं. कमलकिशोरजी नागर कराएंगे।
कई वर्ष बाद हो रही नागरजी की कथा:-
ज्ञात रहे कि पं. नागरजी कई वर्ष बाद खवासा में कथा करने आ रहे हैं। इससे कथा को लेकर खवासा सहित आसपास के गांव में उत्साह का माहौल है।

नोट – अगर आप झाबुआ – अलीराजपुर जिले के मूल निवासी है ओर हमारी खबरें अपने वाट्सएप पर चाहते है तो आप हमारा मोबाइल नंबर 9425487490 को पहले अपने स्माट॔फोन मे सेव करे ओर फिर Live news लिखकर एक मेसेज भेज दे आपको हमारी न्यूज लिंक मिलने लगेगी