कमलनाथ के जन्मदिन पर महेश पटेल ने गरीबों को कंबल वितरीत किये

- Advertisement -

 आकाश उपाध्याय/सुनील खेड़े@ जोबट

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष एवं पुर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ का जन्मदिन आज जोबट में ब्लॉक कांग्रेस कमेटी के जिलाध्यक्ष महेश पटेल ने अपने कार्यकर्ताओं के साथ स्थानिय अगाल धर्मशाला में बडे हर्षोउल्लास के साथ मनाया । महेश पटेल द्वारा भारी संख्या में उपस्थित जनसमुह के बीच बच्चो के हाथों से केक कटवाकर कमलनाथ की दिर्द्यायु की कामना की । उक्त कार्यक्रम में महेश पटेल ने अपने कार्यकर्ताओ के साथ मिलकर वहा उपस्थित 500 से अधिक महिलाओं को कंबल वितरीत किये । चर्चा पर महेश पटेल ने बताया की आज हमारे प्रदेश की अध्यक्ष एवं पुर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ  का जन्मदिन है ।इसी अवसर पर हमारे द्वारा जोबट में सभी हमारी बहनो के साथ मिलकर व बच्चो के हाथो से केक काटकर कमलनाथ  को बधाई दी गई एवं उनकी दिर्द्यायु की कामना की गई है । हमारे द्वारा यहा उपस्थित सभी महिलाओं एवं बच्चो को कंबल वितरीत किये गये है । आपने आगे बताया की ग्रामीण क्षेत्रो से हमारी कई माताएं व बहने अलसुबह सब्जी बेचने नगर में आती है जल्द ही उन सभी को हमारे द्वारा इस बढती ठण्ड को देखते हुए उन्हे साल भेंट की जायेगी । इसी प्रकार के जनसेवा वाले कार्यक्रम पुरी जोबट विधानसभा में लगातार किये जायेगें । पुरी विधानसभा में किसी भी मेरे भाई बहन व माताओं को जो भी समस्या होगी मेरे द्वारा पुरी ताकत से उनके साथ खडा होकर उनके कार्य के लिये में प्रयासरत् रहुंगा ।
पटेल ने आगे कहा की हाल ही मे उपचुनाव संपन्न हुआ है जिसमें जोबट विधानसभा की समस्त जनता ने जो मुझे प्रेम दिया मै उसका सहदय आभारी हुॅ व मै उनके इस प्रेम के चलते अपने आप को जनता का विधायक मान जनता की सेवा में हमैशा तत्पर रहुंगा ।
स्थानीय अगाल धर्मशाला में आयोजित जन्मदिन कार्यक्रम में कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेता मम्मादादा, डॉ आराम पटेल, केसरसिंह भाई, ब्लॉक कांग्रेस कमेटी जोबट के अध्यक्ष भुरू अजनार, सरदार अजनार, निर्मलसिंह(मौनु भैया), जितु अजनार, जिला कांग्रेस प्रवक्ता सुनिल खेडे, रवि डावर, आमीर खत्री, मि़श्रीलाल राठौड, रियाजु भाई, काले खॉ, रफिक चौधरी, उस्मान भाई, कव्वालसाहब सहीत सैकडो कार्यकर्ता उपस्थित थे ।