पेटलावद में रहकर गए परिवार में एक युवती धार में निकली कोरोना पॉजिटिव; हड़कम्प के बाद 1 घण्टे बाद स्थिति हुई साफ

- Advertisement -

सलमान शैख़@ झाबुआ Live

विथ इनपुट ; लवेश स्वर्णकार रायपुरिया
कोरोना वायरस की चेन देश के साथ एमपी में लगातार बढ़ रही है। इसी बीच आज देर शाम को कोरोना पॉजिटिव मरीजो की सूची में एक धार की युवती कोरोना पॉजिटिव आया, इसके बाद सोशल मीडिया पर झाबुआ जिले के पेटलावद और रायपुरिया की निवासी होने की अफवाह उड़ी तो दोनों जगह हड़कंप मच गया। स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों के ऊपर तक फोन घनघनाने लगे। पूरे अंचल में असमंजस खड़ा हो गया था और इस खबर के बाद हड़कंप भी मच गया। हालांकि जब हमने इसकी पड़ताल की और अधिकारियों से संवाद कर कंर्फमेशन किया तब पता चला कि यह युवती जो कोरोना पॉजिटिव है वह धार जिले के नागदा की रहने वाली है और पेटलावद में इसका ससुराल है जो साईं मंदिर के पास है। पिछले 15 दिनों पहले यह अपने मायके नागदा चली गई थी, वहां से जानकारी मिल रही है कि इसके पिता पहले कोरोना पॉजिटिव आये और आज यह भी कोरोना पॉजिटिव आ गई।
सोशल मीडिया पर यह भी अफवाह चली कि यह युवती पेटलावद में अपने पूरे परिवार के साथ रहती थी और काफी दिनों पहले यह वापस अपने घर चले गए और आज उसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है, लेकिन सही जानकारी यही है कि पेटलावद उसका ससुराल है और नागदा उसके मायके में जाने के बाद वह कोरोना पॉजिटिव आई है।
बीएमओ डाक्टर एमएल चोपड़ा ने बताया फिलहाल पेटलावद के नगरवासीयो को घबराने की जरूरत नही है। हमारी टीम इसके परिजनों से वह सारी जानकारी जुटाएगी, जो महत्वपूर्ण होगी, इसी के साथ उसकी हिस्ट्री भी निकाली जाएगी, कितने दिनों पहले यहां से गई थी, किनसे वे मिली थी।