विवाद में छोटे भाई ने अपने साथियो के साथ मिलकर बड़े भाई की हत्या की

- Advertisement -

गगन पांचाल, कल्याणपुरा

सोमवार शाम करीब 5:00 नानसिंह व लड़की लक्ष्मी के साथ कपास के खेत में पानी घुमा रहे थे तभी 7:30 बजे मृतक का छोटा भाई राजवीर उर्फ रमेश व पान सिह वन्ना बाई व कांतिबाई होली के समय हुए विवाद की बात को लेकर चारों नानसिंह को मां बहन की बुरी बुरी गालीया देने लगे।

नान सिंह के द्वारा मना करने पर राजवीर उर्फ रमेश कुल्हाड़ी से जान से मारने की नियत से कुल्हाड़ी मानसिंह को सिर पर मारा जिससे खून निकलने लगा। नान सिंह जान बचाते हुए भागा तो कलजी के खेत में पहुंचे तो पान सिंह भी वहां आ गया और नान सिंग को सिर् पे लकड़ी के लठ से मारा, जिससे नानसिंग के सिर से खून निकलने लगा उसके बाद दोनों महिलाओ ने हाथ में पत्थर लिए नान सिंह को पीठ में मारा और कलजी के खेत में गिरा दिया। इन चारों ने नान सिंह को हत्या करने की नियत से मारपीट किए जिसके कारण ननसिंह कि कलजी के खेत में मौत हो गई।

नानसिंह की पत्नी फरियादिया की रिपोर्ट पर से थाना कल्याणपुरा में अपराध क्रमांक 488 / 2022 धारा 294 302 34 ipc का अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया आरोपी का नाम पता 1 राजवीर उर्फ रमेश पिता भल्ला जाति भाबोर निवासी ढेबर बड़ी 2 पान सिंह पिता भल्ला जाति भाबोर 3 वन्ना बाई पति पान सिंह 4 कांति बाई पति राजवीर उर्फ रमेश भाबोर निवासी सभी ढेबर बड़ी के नाम से दर्ज किया है।