विश्वमंगल धाम तारखेड़ी से लाइव प्रसारण 3 जनवरी

- Advertisement -

झाबुआ लाइव के लिए झकनावदा से जितेन्द्र राठौड़ की रिपोर्ट-
प्राणी मात्र के जीवन में सुख और सत्य के संग की स्थिरता हेतु परम पूज्य गुरूदेव ज्योतिषाचार्य पंडित रामप्रपन्न वैष्णव की साधना स्थली और स्वयंभू प्रगट और उन्हीं के द्रारा 12 मई 1957 को ज्येष्ट पूर्णिमा को प्राणप्रतिष्ठा कर प्रांरभ सेवा प्रांरभ की और विश्वमंगल सरकार की।
हर मंगलवार दर्शन से होती है मनोकामना पूर्ण-
मंदिर की प्राणप्रतिष्ठा के बाद यहां विश्वमंगलसरकार के दर्शन हेतु भक्तों का सिलसिला लगातार बढ़ता गया। प्रति मंगलवार विश्वमंगल सरकार मे प्रांरभ सेवा अभिषेक चौला पूजन सुंदरकांड हवन पूर्णाहुति मंगलआरती और गदा आशीर्वाद दिया जाता है। विश्व मंगल सरकार तारखेडी में पांच मंगलवार दर्शन लाभ लेने से हर कष्ट दूर होते है और मनोकामना पूरी होती है।
कार्यक्रम का प्रसारण 3 जनवरी को-
विश्वमंगल धाम तारखेड़ी का लाइव प्रसारण 3 जनवरी को पूरे विश्व में विश्व मंगल सरकार का प्राण प्रतिष्ठा अभिषेक चौला पूजन सुंदरकांड हवन पूर्णाहूति मंगल आरती और गदा आशीर्वाद का लाइव प्रसारण दिशा टीवी पर 3 जनवरी को सुबह 11 बजे से दोपहर 2 बजे तक संपूर्ण विश्व में एक साथ प्रसारण दिशा चैनल पर किया जाएगा।
भागवत कथा और ध्यान योग समागम ग्राम राजपुरा में
सरदारपुर तहसील के राजपुरा गांव में संगीतमय भागवत कथा और ध्यानयोग का समागम का आयोजन किया जाएगा। भागवत कथा परम पूज्य गुरूदेव कालीचरणदास वैष्णव के मुखारबिंद से भागवत कथा होगी और रोज दोपहर 12 से 3 बजे तक नित्य दिशा टीवी पर प्रसारण किया जाएगा।