रेल बजट के दिन रेलवे सुरक्षा की पोल खोलता EXCLUSIVE वीडियो, बड़ी ख़बर

May

बामनिया से ”झाबुआ आजतक” के लिए लोकेंद्र चाणोदिया की रिपोर्टः रेलवे में सुरक्षा हर सरकार की पहली प्राथमिकता होती है और पीएम मोदी की सरकार भी इससे अलग नहीं है। मोदी सरकार के रेलमंत्री सुरेश प्रभु की प्राथमिकता भी इससे कुछ अलग नहीं है, लेकिन ”झाबुआ आजतक” की टीम ने एक ऐसी तस्वीर को कैमरे में कैद किया जो रेलवे सुरक्षा की पोल खोल रही है और बता रही है कि किस तरह यात्रियों की जान को जोखिम में डाला जा रहा है।

रेलवे अपनी प्रमुख रेलगाड़ीयो ओर उसमे सफर करने वाले यात्रियों की सुरक्षा के प्रति कितना गंभीर है इसकी बानगी टीम ने दिल्ली-मुंबई रुट पर देहरादून एक्सप्रेस मे अपने कैमरे मे कैद कर ली, आईल से भरे दो ड्रमों को रेलगाड़ी के यात्री कोच मे रखकर ले जाये जा रहे है ओर रेलगाड़ी भी कोई लोकल या साधारण नही है गाडी है देहरादून एक्सप्रेस (19020 ) जो कि दिल्ली से मुंबई की ओर जा रही थी। अपने कोच मे ही आईल से भरे दो ड्रमों को देखकर कई यात्रियों का पसीना छूटता रहा। लेकिन यात्रियों की सुनने वाला कोई नही था। दरअसल, परेशान यात्री लगातार विचलित हो रहे थे लेकिन उनकी सुनने वाला कोई नही था। एक यात्री ने झाबुआ के बामनिया रेलवे स्टेशन पहुँचने के पूर्व ”झाबुआ आजतक” को इसकी सूचना दी।

ट्रेन के बामनिया पहुँचते ही समय की टीम ने इन घोर सुरक्षा लापरवाहियों को अपने कैमरे मे कैद किया। लेकिन रेलवे मे कोई भी जिम्मेदार इस पर बात करने के लिए तैयार नहीं था। आप भी देखिए इस लापरवाही का एक्सक्लुजिव वीडियो।