पीएम मोदी की झाबुआ जन सभा की यह थी 10 प्रमूख झलकिया

- Advertisement -

चंद्रभानसिंह भदोरिया @ चीफ एडिटर

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज झाबुआ मे थे ओर उनकी सभा मे कुछ दिलचस्प घटनाक्रम भी हुऐ इन 10 झलकियों से समझिए क्या है यह घटनाक्रम ।

1)- मंच पर आश्चर्यजनक ढंग से अलीराजपुर के बीजेपी विधायक नागरसिंह चोहान नही थे बाद मे पता चला कि नागरसिंह थोडा लेट हो गये ओर उनका पास मंचासीन भाजपाईयों के पास ही रह गया था ।

2)- मोदी के करीबी ओर गुजरात के मंत्री “बच्चुभाई खाबड” को भी एसपीजी ने सुची मे नाम ना होने के चलते मंच पर नहीं आने दिया लिहाजा खाबड को आम कार्यकर्ता बनकर मोदी की सभा सुननी पडी ।

3) मोदी का भाषण समाप्त होने के बाद झाबुआ से बीजेपी उम्मीदवार जीएस डामोर ने पीएम के साथ सेल्फी लेना चाही तो मोदी ने हाथ पकड़कर रोक दिया लेकिन बाद मे मोदी ने जीएस को पैर छूने पर आशीर्वाद भी दे दिया ।

4) पीएम मोदी के मंच पर आने का समय जब हो रहा था तब भाजपाईयों की जान हलक मे थी क्योकि पांडाल खाली था ..मोदी जब आ गये ओर माइक संभाल लिया तब भी पीछे काफी पांडाल खाली था लेकिन मोदी का भाषण खत्म होने के पहले पूरा पांडाल लगभग भर गया जिससे भाजपाईयों के चेहरे पर मुस्कराहट लोट आई।

5 )  मंच पर भाजपा के सभी प्रत्याशीयों को कमल के फूल की सिंबोल दिया गया था लेकिन 5 उम्मीदवार ऐसे थे जिन्होंने साइड मे कमल सिंबोल को रख दिया था ।

6 )  मोदी के मंच पर झाबुआ के पूव॔ विधायक शांतिलाल बिलवाल को भी जगह मिली जिन्हें मोदी ने शांतिलाल बिलावल कहकर संबोधित किया।

7)- मोदी की सभा के संयोजक विश्वास सोनी ओर जिलाध्यक्ष ओम शर्मा के चेहरे के भाव सभा के पहले ठीक नहीं थे हवाइंया उडी हुई थी लेकिन अंत मे मुस्कान आ गयी जब भीड की टोलीयां अलग अलग गेट से आने लगी ।

8 )- पीएम मोदी के इंतजार के दोरान झाबुआ के बीजेपी प्रत्याशी जीएस डामोर ने भीली भाषा मे भाषण देने दिया ।

9 ) – पीएम मोदी ने कडकनाथ का जिक्र कर झाबुआ के कडकनाथ की जान ओर आफत मे डाल दी क्योकि पहले से ही बाहर से आए लोग कडकनाथ निपटाये जा रहे थे ।

10 )- पीए मोदी की सभा मे सुरक्षा कारणों से लगे जैमर ने इंटरनेट सिग्नल बाधित किए जिसके चलते लाइव प्रभावित हुऐ ।