चूड़ी की तरह बिखर गई जिंदगी, खुशियां लाने वाला मौत की आगोश में समा गया

- Advertisement -

झाबुआ, हमारे प्रतिनिधिः चूडियों बेंचकर महिलाओं की जिंदगी में खुशियां लाने और उनकी जिंदगी को रौनक बनाने वाले एक शख्स की जिंदगी चूडियों की तरह बिखरकर टूट गई। चूडियों को बेंचने का काम करने वाले एक शख्स की अनास नदी में डूबने से मौत हो गई। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Suicide Jhabua 02 (1)
झाबुआ और मेघनगर के बीच अनास नदी में रफीक नाम के शख्स की अनास नदी में डूबने से मौत हो गई। रफीक बेहद दर्दनाक हादसे का शिकार हुआ। दरअसल, वह अपने दुपहिया वाहन पर मेघनगर से झाबुआ लौट रहा था। इसी दौरान उसने अपने दुपहिया वाहन पुराने पुल पर मोड़ दिया। यह पुल काफी पुराना होने के अलावा जर्जर भी इस वजह से इस पर आवागमन रोक दिया गया है। रेलिंग विहीन इस पुलिस पर रफीक के अलावा एक अन्य दुपहिया वाहन चालक भी आ गया था और संभवतः उसकी टक्कर लगने की वजह से रफीक का संतुलन बिगड़ा और वह सीधे नदी में जा गिरा।

Suicide Jhabua 02 (2)

रफीक चूडी का व्यवसाय करता था। वह मूल रूप से झाबुआ का रहने वाला था और मेघनगर में चूड़ी के कारोबार से जुड़ा हुआ था। कल्याणपुरा पुलिस जांच को आगे बढ़ाने की तैयारी कर रही है। पुलिस यह पता लगा रही है कि रफीक किसी साजिश का शिकार हुआ है या वह हादसे का शिकार हुआ है।