एक सप्ताह से बैंक ऑफ बड़ौदा के गेट पर लिखा है ‘लिंक फेल’ : ग्राहकों की हो रही जमकर फजीहत

- Advertisement -

अलीराजपुर लाइव के लिए कट्ठीवाड़ा से गोपाल राठौड़ की रिपोर्ट
कट्ठीवाड़ा विगत एक सप्ताह से वॉल्टेज की कमी से बीएसएनएल का लिंक फेल होने के चलते कट्ठीवाड़ा बैंक ऑफ बड़ौदा का सर्वर डाउन होने से उपभोक्ताओं को जमकर परेशानियों का सामना करना पड़ा। खाता धारकों को लिंक फेल के होने के चलते निराश होकर लौटना पड़ा। बैंक के कर्मचारियों ने गेट पर लिंक फेल होने का बोर्ड लगा दिया है। लिंक फेल होने की वजह से बैंक का कामकाज भी पूरी तरह से प्रभावित हो रहा है। आज भी सवेेरे बैंक कर्मी कम्प्यूटर पर कार्य करने बैठे तो सर्वर डाउन बता रहा था जिसके कारण बैंक का काम पूरी तरह से ठप्प पड़ गया है और लेन-देन भी पूर्णत: अवरोधित है। बैंक ऑफ बड़ौदा के कर्मियों ने गेट पर लिंक फेल होने का बोर्ड लगा दिया और इसकी जानकारी अपने आला अफसरों को दी थी लेकिन इसका आज तक समस्या का समाधान नहीं हुआ जिससे उपभोक्ताओं व खाता धारकों को मजबूरन घर लौटना पड़ रहा है।
जिम्मेदार बोल-
एक सप्ताह से बैंक ऑफ बड़ौदा की लिंक फेल है, बैंक में बीएसएनएल की सेवा ली जाती है लिंक फेल होने से ग्राहक परेशान हैं। बुधवार को को भी लिंक फेल रही।
-पुनीत विश्वकर्मा-
बैंक ग्राहक गौरव राठौड़ ने कहा कि चार बार आ चुका हूं हर बार यही कहा जा रहा है कि लिंक फेल है। आज बैंक आफ बड़ौदा के कर्मचारी अपने सिस्टम को लेकर आजाद नगर गए हैं और अपने पेंडिंग कार्य वहां बैठकर निपटा रहे हैं।
एटीएम से भी परेशानी- बैंक औफ बड़ौदा में काम तो नहीं हो पा रहा है एक मात्र एटीएम है वह भी अक्सर बंद रहता है जिससे ग्राहकों को मायूस होकर लौटना पडता है।