बस-ट्रकों की हड़ताल, यात्री हुए परेशान

- Advertisement -

2 1थांदला । टोल प्लाजा और नई परिवहन नीति की धारा 304 के विरोध  में गुरूवार को वाहनों के चक्के थमे रहे है । आल इंडिया ट्रासपोर्ट एसोसिएशन के आव्हान पर थांदला में भी हड़ताल का असर दिखा । यात्री बसें पूरी तरह से बंद रही । वहीं ऑटो रिक्शा, टाटा मैजिक और स्कूल बसें भी बंद रही । स्कूल बसों के बंद होने के कारण कुछ स्कूलों को अवकाश भी घोषित करना पड़ा।

हड़ताल के समर्थन में सवारी जीप और ग्रामीण परिवहन सेवा पर असर दिखा । बस, जीप और ग्रामीण परिवहन सेवा बंद होने से यात्रियों को काफी परेशानी हुई । खासकर ग्रामीण इलाकों से आने वाले लोग दिन भर परेशान होते रहे । थांदला के आसपास एवं दूर दराज गांवों से आने वाले लोग पैदल चलकर पहुंचे ।

वहीं कई जगह पर चालक -परिचालकों की मनमानी भी दिखी । नगर में ट्रकों और अन्य वाहनों को जबरन रोका गया । सूचना मिलने पर थाना प्रभारी  आर.एस. राजपुत दलबल के साथ पहुंचे , भीड़ को हटाया और वाहनों को रवाना किया । वहीं पिटोल और रानापुर से हिंसक घटानाओं की खबर है ।  पिटोल में चक्काजाम किया गया, जिसे बाद में पुलिस द्वारा खुलावाया गया । वहीं रानापुर में एक कार के कांच फोड़ दिए गए । थांदला में भी निर्दलीय विधायक एवं उनके गनमैन द्वारा वाहन चालकों के साथ आपस में अपशब्दों का प्रयोग होने से नगर में चर्चा का विषय बन गया।