भील सेना संगठन ने ग्रामीण किसानों के साथ बिजली समस्या को लेकर दिया ज्ञापन

- Advertisement -

आरिफ हुसैन

चन्द्रशेखर आज़ाद नगर भील सेना संगठन द्वारा ग्रामीण किसानों के साथ मिलकर बिजली समस्या का निराकरण करने की मांग की। इसे लेकर सैकड़ों किसान चंद्रशेखर आजाद नगर पहुंचे और रबी की फसल में बिजली की समस्या का समाधान करने के लिए ज्ञापन सौंपा।

फसल बोने के लिए किसानों को समय पर बिजली नहीं मिल पा रही है। इसके चलते हैं उनमें आक्रोश है। की समस्या को लेकर कई गांव के किसान भाबरा पहुंचे और समस्या से अवगत कराया। नगर के प्रमुख मार्गो से होते हुए किसान बिजली कंपनी कार्यालय पहुंचे। कनिष्ठ यंत्री विकास कुमार को समस्या बताई। कनिष्ठ यंत्री ने भी समस्या सुनकर शीघ्र समस्या का समाधान करने को कहा। और ग्रामीणों को समझाइश भी दी ओर क्या समस्या आ रही है इसके बारे में बताया। कनिष्ठ यंत्री ने आश्वासन दिया कि आज ही समस्या का समाधान हो जाएगा।

कनिष्ठ यंत्री ने समस्या सुनने के बाद ग्रामीणों को समझाइश दी।

इस दौरान संगठन के प्रदेश अध्यक्ष रमेश बघेल, जिला कर्यवाहक अध्यक्ष सारिंग बामनिया, ब्लॉक अध्यक्ष पर्वत बामनिया, संगठन मंत्री सुरेश वसुनिया, सरपंच लीलुमरी काहरु बामनिया, सरपंच छगन बड़ा भावटा, राकेश चन्गोड़ पूर्व जनपद सदस्य, सुरेश बामनिया जनपद सदस्य, मीडिया प्रभारी विकेश सिंगाड, सरद गणावा, वीनू खराड़ी, दलसिंह वसुनिया, रूपसिंह बघेल, बेहड़वा, कलुवाट, बड़ी फाटा, छोटी फाटा, लीलुमरी, काटकुआ, बिना, बड़ा भावटा, मायावाट, बड़ी मिरियावाट, गिर्धा, झिरण व आसपास से आए कई ग्रामीण मौजूद रहे। रैली के दौरान सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम रहे। थाना प्रभारी शिवराम जमरा स्टाफ के साथ व्यवस्था में लगे नजर आए।

रैली के रूप में बिजली कंपनी पहुंचे ग्रामीण।

कनिष्ट यंत्री विकास कुमार ने अस्वस्थ किया कि आप सभी को लाइट में आ रही समस्या का निराकरण आज ही हो जाएगा। कम वोल्टेज पर कार्य चालू है। वोल्टेज को लेकर आप लोगों को दिकत्तें आ रही होगी। जिस पर कार्य किया जा रहा है वो आज ही पूर्ण हो जाएगा। दो शिफ्ट में लाइन चालू रहेगी। पहली शिफ्ट में सुबह 6 बजे से दोपहर 12 बजे और दूसरी शिफ्ट दोपहर 12 से शाम 6 बजे तक लाइट ट्रिप नहीं होगी।