चुनाव प्रभारी मुकामसिंह किराड़े ने वार्ड क्र. 10 में चुनाव कार्यालय का उद्घाटन किया

- Advertisement -

आरीफ हुसैन, चन्द्रशेखर आजाद नगर

नगर परिषद चुनाव को लेकर कई वार्डो में भारतीय जनता पार्टी द्वारा उद्धघाटन किए जा रहे है। इस दौरान नगर के वार्ड क्रमांक 10 में भी नगर परिषद चंद्रशेखर आजाद नगर के चुनाव प्रभारी मुकाम सिंह किराड़े द्वारा कार्यालय का उद्घाटन किया गया। जोबट के पूर्व विधायक एवं सांसद प्रतिनिधि माधौसिंह डावर, जनपद अध्यक्ष इंदरसिंह डावर के साथ ही वार्ड क्र. 10 चुनाव प्रभारी शाहरुख बलोच, मंसूर अहमद मौजूद रहे।

कांग्रेस ने मुस्लिम वोटर्स का शोषण किया-मुकाम सिंह किराड़े

उद्धघाटन कार्यक्रम के दौरान कार्यक्रम के दौरान कार्यक्रम में उपस्थित वार्ड वासियों को संबोधित करते हुए मुकाम सिंह किराड़े ने कहा कांग्रेस ने हमेशा अपने शासन काल में मुस्लिम समाज का शोषण किया है, कांग्रेस में कभी भी मुस्लिम समाज को शिक्षा व स्वास्थ्य के क्षेत्र का विकास नही किया है। कांग्रेस मुस्लिम को वोट बैंक समझती है वहीं भाजपा ने अपने शासनकाल में मुस्लिम समाज का विभिन्न क्षेत्रों का विकास हमेशा किया है। भाजपा ने अपने शासन के दौरान मुस्लिम समाज के लिए कई जनकल्याणकारी योजनाएं लागू की है। मुख्यमंत्री निकाह योजना मुख्यमंत्री तीर्थ दर्शन योजना के तहत प्रदेश की मुस्लिम समाज के लोगों को योजनाओं का लाभ दिया गया एवं वर्तमान में भी दिया जा रहा है।

यह रहे मौजूद

उद्धघाटन कार्यक्रम के दौरान आजाद नगर से भारतीय जनता पार्टी के नगर परिषद चुनाव प्रभारी मुकाम सिंह किराड़े, जोबट पूर्व विधायक माधौसिंह डावर, जनपद अध्यक्ष इंदरसिंह डावर, वार्ड क्रमांक 10 चुनाव प्रभारी शाहरुख बलोच, मंसूर अहमद डही सहित भाजपा के कार्यकर्ता एवं सामाजिक कार्यकर्ता उपस्थित थे।