कलेक्टर के निर्देशों की सोसाइटी पर उड़ाई धज्जिया, सेल्समैन की लापरवाही कहीं न पड़ जाए भारी

- Advertisement -

आरिफ हुसैन,चंद्रशेखरआजाद


चंद्रशेखर आजाद नगर में अलीराजपुर जिला कलेक्टर सुरभि गुप्ता एवं पुलिस अधीक्षक विपुल श्रीवास्तव द्वारा आजाद नगर में औछक निरीक्षण किया गया। आज़ाद नगर में निरीक्षण के दौरान शोसायटी में अनाज वितरण को लेकर सोशल डिस्टेंस का पालन नहीं किया जा रहा था। कलेक्टर व एसपी ने मौके पर पहुंच कर भीड़ को देख कलेक्टर ने निर्देश दिए कि अनावश्यक भीड़ ना करें और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करें। साथ ही सोसाइटी पर अनावश्यक भीड़ इकट्टा ना होने दे। कलेक्टर ने निर्देश दिए की सोशल डिस्टेंस में कम से कम 3 फुट की दूरी बनाकर निशान चिन्हित कर अनाज वितरण किया जाए।

कलेक्टर के निर्देश को ताख में रख सोसायटी पर सोशल डिस्टेंस की उड़ाई धज्जिया सेल्समेन के द्वारा कलेक्टर के निर्देशो की अव्हेलना कर अपनी मनमानी से राशन वितरण किया गया।

आज अल शुबह पूरे नगर का निरीक्षण उच्च अधिकारियों के द्वारा कीया गया। टाउन हॉल बस स्टैंड में सब्जी मंडी की दुकानों के साथ-साथ फल फ्रूट हाथ ठेला गाड़ी वालों को भी दूरियां बनाकर दुकानें लगावाई गई। इसके पहले अनाज मंडी में सब्जी की दुकाने लगाई जा रही थी जो बहुत दूर होने से आम लोगो को काफी परेशानी उठाना पड़ रही थी। सब्जी खरीदने नगरवासियो को काफी दूर पेडल चल कर जाना पड़ता था। ग्रामीण से आये सब्जी बेचने के लिए लोगो की भी दुकाने बस स्टैंड आज़ाद ग्राउंड में लगवाई गई। नगरीय प्रशासन ने सोशल डिस्टेंस को और नगरवासियो की परेशानी को देखते हुए व्यवस्थित दुकानें बस स्टैंड आज़ाद ग्राउंड में लगवाई गई।
निरीक्षण के दौरान आज़ाद नगर तहसीलदार यशपाल मुजाल्दा, नायब तहसीलदार जितेंद्र सोलंकी, टीआई कैलाश बारिया नगर पालिका सीएमओ इकबाल मनिहार मोके पर मौजूद रहे।