उत्कृष्ट विद्यालय चंद्रशेखर आजाद नगर में कोविड वैक्सीनेशन महाभियान की भव्य शुरूआत

- Advertisement -

आरिफ हुसैन@ चंद्रशेखर आजाद नगर

आज से शुरु हो रहे 15 से 18 आयु वर्ग के विद्यार्थियों के कोरोना टीका महाअभियान में उत्कृष्ट विद्यालय के छात्र-छात्राओं ने भरपूर उत्साह दिखाते हुवे कोरोना महामारी के विरूद्ध टीका लगवाने में भरपूर उत्साह दिखाया। दोपहर तक 200 से विद्यार्थियों ने टीका लगवाकर सेल्फी पाईंट से ली सेल्फी।
इस अवसर पर सांसद प्रतिनिधि माधौसिंह डावर ने शुभारंभ अवसर पर स्कूली विद्यार्थियों से कहा कि हमारे लिये सौभाग्य की बात हैं कि हम उन लोगों में से हैं जिन्हें कोरोना वायरस के बावजूद एकमात्र टीके की वजह से हम गत वर्ष भीषण कोरोना महामारी से बच पाए हैं। जिसके चलते मैं स्वयं भी आज आप सभी के सामने खड़ा हूं। विद्यार्थियों को भी चाहिए कि वह स्वंय आगे आकर कोरोना महॎमारी के विरूद्ध टीकाकरण के महाअभियान में आगे आकर टीका लगवाए। अब आप सभी की बारी हैं कि टीका लगवाकर आप स्वयं अपने आपको, परिवार व मित्रों को भी सुरक्षित रख सकते हैं।
एसडीएम किरण आंजना ने कहा कि टीका सभी के लिये अनिवार्य हैं और इससे डरना नहीं हैं| यही महामारी से बचने का एकमात्र उपाय हैं| एक टीके के बाद दूसरा टीका भी समय पर अवश्य लगवाएं।
इस अवसर पर सभी स्कूली विद्यार्थियों पर पुष्प वर्षा विद्यालय स्टाफ द्वारा की गई जबकि सबसे पहला टीका लगवाने के लिए आई छात्रा को सांसद प्रतिनिधि व पूर्व विधायक माधौं सिंह डावर द्वारा माला पहना कर अभिनंदन किया गया।
कोरोना महामारी टीकाकरण के पहले दिन उत्कृष्ट विद्यालय में कक्षा-9वी से 12 वी में अध्ययनरत 15 से 18 आयुवर्ग के बच्चों के टीकाकरण कार्यक्रम का शुभारंभ सांसद प्रतिनिधि व पूर्व विधायक माधौसिंह डावर, नगर पंचायत अध्यक्ष निर्मला डावर,एसडीएम किरण आंजना द्वारा मां सरस्वती की प्रतिमा के समक्ष दीप प्रज्ज्वलन माल्यार्पण के साथ किया| इस अवसर पर उनके साथ बीईओ विनोद कुमार कोरी, बीएमओ मंजुला चौहान,बीआरसी राजेन्द्र बैरागी,भाजपा मंडल अध्यक्ष मनीष शुक्ला,महामंत्री हुजेफा असद, धर्मेन्द्र जायसवाल, संस्था प्राचार्य निलेश शाह,विद्यालयीन स्टाफ व स्कूली छात्र-छात्राएं उपस्थित थे|टीकाकरण के दौरान विद्यार्थियों के लिए स्वल्पाहार की व्यवस्था विद्यालय की ओर से की गई थी।
कार्यक्रम का संचालन उत्कृष्ट विद्यालय की ओर से हेमेन्द्र गुप्ता द्वारा किया गया। आभार शाहीद मोहम्मद शेख ने माना।